Prabhat Chingari
उत्तराखंड

यश वालिया और प्रज्ञा सिंह बने ओलंपस हाई स्कूल के हेड बॉय और हेड गर्ल

देहरादून : ओलंपस हाई स्कूल ने अपने परिसर में वार्षिक अलंकरण समारोह की मेजबानी करी। अलंकरण समारोह में शैक्षणिक वर्ष 2023-24 के लिए स्कूल के उत्कृष्ट छात्रों को सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम की शुरुआत मंच पर नवनियुक्त प्रीफेक्ट्स के स्वागत के लिए एक उत्साहवर्धक भाषण के साथ हुई। माता-पिता ने गर्व से अपने बच्चों को बैज और कैप प्रदान करे, जो उनकी नई भूमिकाओं और जिम्मेदारियों का प्रतीक है।
यश वालिया और प्रज्ञा सिंह को क्रमशः हेड बॉय और हेड गर्ल नियुक्त किया गया, जबकि अभिनव चौहान और पावनी छाबड़ा को वाइस हेड बॉय और वाइस हेड गर्ल के रूप में नियुक्त किया गया। शोमी पी.एस नेगी को खेल कप्तान नियुक्त किया गया। हाउस कप्तानी की भी घोषणा की गई जिसमें साम हाउस के लिए अवनीश साहू और हीया जलवाल, रिग हाउस के लिए पीयूष खन्ना और मिलनप्रीत कौर, अथर्व हाउस के लिए अर्जुन तोमर और अर्शिया सिन्हा, और यजुर हाउस के लिए दीपक मोहर और रीति रोहिल्ला को नियुक्त किया गया।
संपादकीय टीम, सांस्कृतिक टीम और अनुशासन टीम की प्रमुख के रूप में क्रमशः मान कौर, अहाना मल्ला और अक्षरा अरोड़ा को नियुक्त किया गया।
कार्यक्रम का समापन प्रबंधन निदेशक डॉ. कुनाल शमशेर मल्ला के नेतृत्व में नवनियुक्त प्रीफेक्ट्स द्वारा पद की शपथ लेने के साथ हुआ। प्रिंसिपल डॉ. अनुराधा मल्ला और कुनाल मल्ला ने नवनियुक्त प्रीफेक्ट्स को बधाई दी और उन्हें अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाने के लिए प्रोत्साहित किया।

Related posts

प्रधानमंत्री मोदी ने विश्व को बताया राम राज्य का महत्व: महाराज

prabhatchingari

चारधाम यात्रा में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगी एम्स की ड्रोन मेडिकल सेवा 

prabhatchingari

पत्रकार होली मिलन समारोह का आयोजन, मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने सभी मीडिया प्रतिनिधियों को दी होली की शुभकामना……

prabhatchingari

भाजपा अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट को राज्य सभा सांसद प्रत्याशी बनाए जाने पर पर गृह जनपद चमोली भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह

prabhatchingari

भूकंप के तेज झटकों से थर्राया उत्तराखंड, नेपाल में था केंद्र, 6.2 थी तीव्रता

prabhatchingari

भाजपा का गांव चलो अभियान, दौरे पर सांसद राज्य लक्ष्मी शाह:थौलधार ब्लॉक के बेरगणी रामगांव में रात्रि प्रवास किया

prabhatchingari

Leave a Comment