Prabhat Chingari
उत्तराखंडराजनीती

भाजपा के टिहरी लोकसभा का संकल्प पत्र पर संवाद कार्यक्रम हूआ आयोजित ……..

देहरादून, महानगर देहरादून के होटल पैसिफिक में भारतीय जनता पार्टी के टिहरी लोकसभा का *संकल्प पत्र पर संवाद* कार्यक्रम आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में टिहरी लोकसभा के प्रभारी विनय रोहिला ने सभी प्रबुद्ध जनों का एवं अतिथिगणो का स्वागत अभिनंदन किया और कहा कि आज का हमारा कार्यक्रम संकल्प पत्र संवाद का है जिसमें आप सभी प्रबुद्ध जनों का स्वागत अभिनंदन हैं पिछली केंद्र की सरकार बनने से पहले हमने जो संकल्प पत्र लिया था वह हमारी सरकार ने पूरा किया और आज इस संकल्प पत्र के माध्यम से आप प्रबुद्ध जनों के सुझाव एवं संवाद के द्वारा जो पत्र बनेगा उसे आने वाली भारतीय जनता पार्टी की नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में सरकार पूरा करेगी।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तराखंड प्रदेश के प्रभारी आदरणीय दुष्यंत गौतम जी ने सभी का स्वागत अभिनंदन करते हुए कहा कि यह मेरे लिए बड़े हर्ष का विषय है कि आपके द्वारा जो सुझाव दिए गए हैं जो केंद्र व राज्य के प्रति दृष्टिगत है मैं आप सभी को याद दिलाना चाहता हूं कि 2014 में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश को सेवा का मौका दिया जो की भारत को ऊंचाईयों पर ले जाने का काम कर रहे हैं इसके लिए व्यक्ति को सर्व समर्पित, तपस्वी ,राष्ट्रभक्ति होना पड़ता है आज हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी
देश के कई लोगों से मिलते हैं और उन सब की चिंता भी करते हैं साथ ही उसके साथ उनका यह विचार भी रहता है कि मेरा देश सुरक्षित रहे चिंता मुक्त रहे और आर्थिक रूप से मजबूत बने ,इसके लिए उन्होंने कई प्रयास किए हैं और आगे भी करते रहेंगे। इसके साथ यह हमारा भी दायित्व बनता है कि हम भी उन पर विश्वास करें उन्होंने कहा है कि आने वाला दशक उत्तराखंड का होगा इसके लिए मोदी जी ने उत्तराखंड को कई योजनाओं से लाभान्वित किया है। हमने देखा है कि हमारे प्रधानमंत्री जी का उत्तराखंड से विशेष लगाव भी है यह देवभूमि उनकी तप भूमि भी है यह प्रधानमंत्री वह प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने देश का गौरव बढ़ाया है हम सबको मालूम है कि जब जम्मू कश्मीर में पूर्व की सरकारों के समय युवाओं के हाथों में पत्थर हुए करते थे आज हमारी सरकार ने उन सभी युवाओं को आगे बढ़ते हुए उनके हाथों में लैपटॉप देने का काम किया है। हम सबको आज यह भी याद करना होगा 2014 से पहले समाज में प्रत्येक वर्ग अपने आप को असुरक्षित महसूस करता था लेकिन यह मोदी जी की सरकार है जहां आज प्रत्येक व्यक्ति सुरक्षित है मजबूत है।
हम सब ने करोना काल में देखा है कि किस प्रकार नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में इस देश को सुरक्षित रखते हुए कोरोना जैसी महामारी से लड़ने के लिए फ्री वैक्सीन देने का काम किया है यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार थी।
मोदी जी के द्वारा आज विश्व में अमन और शांति का संदेश दिया जा रहा है हमने देखा है कि जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने यूक्रेन से अपने देश के सभी विद्यार्थियों को सुरक्षित देश में लाने का काम किया है।
जहां नरेंद्र मोदी जी अंतिम पायदान वाले व्यक्ति की चिंता करते हैं वही चंद्रयान जैसे मिशन को सफल बनाने का काम भी आपके नेतृत्व में हुआ है।
कई राजनीतिक पार्टियों देख रही है कि भारतीय जनता पार्टी में लगातार कार्यकर्ता जुड़ रहे हैं हम उन्हें आज यह कहना चाहते हैं कि यह भारतीय जनता पार्टी से नहीं जुड़ रहे यह एक भारतीय संस्कृति से जुड़ रहे हैं। हमें
आज इस बात को जरूर समझना चाहिए कि इस देश को परम वैभव पर पहुंचने का काम किया है तो वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने किया है आज मोदी जी के नेतृत्व में अयोध्या में प्रभु श्री राम जी का भव्य मंदिर का निर्माण हुआ।
हम सब लोग सौभाग्यशाली हैं कि हम राष्ट्र की सबसे बड़ी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के सदस्य हैं ऐसी पार्टी जिसमें श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने अपने बलिदान से इस पार्टी को आगे बढ़ने का काम किया है।
हमारे पास संविधान है न्यायपालिका है और मजबूत सशक्त प्रधानमंत्री है हम आज नए भारत का निर्माण करेंगे और मोदी जी के संकल्प के अनुसार इस देश को 2047 तक विकसित भारत बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाएंगे।

कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद एवं प्रदेश चुनाव संयोजक नरेश बंसल जी ने भी सभी वरिष्ठ जनों का अभिनंदन किया और कहा कि मोदी जी कहते हैं इस देश के 140 करोड लोग मेरा परिवार हैं और मैं इस परिवार का सदस्य हूं मेरा संकल्प है कि 2047 तक भारत को विकसित भारत बनाना है आज यह संकल्प पत्र संवाद के माध्यम से आप सभी के सुझावों के द्वारा यह सरकार होगा। अबकी बार 400 पार तीसरी बार मोदी सरकार इस संकल्प के साथ उत्तराखंड की पांचो लोकसभा से 5 लाख से अधिक मतों से विजई बनाएंगे।
कार्यक्रम में टिहरी लोकसभा से सांसद एवं वर्तमान प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह जी ने सभी कार्यकर्ताओं का एवं प्रबुद्ध जनों का धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि केंद्र ने मुझे पुनः आपकी सेवा के लिए चुना है आप सभी के आशीर्वाद से और सहयोग से तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाएंगे।

कार्यक्रम प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार जी प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी जी ने सभी कार्यकर्ताओं स्वागत अभिनंदन किया।

कार्यक्रम का सफल संचालन भारतीय जनता पार्टी के महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल जी के द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में प्रबुद्ध जन में व्यापार मंडल से विपिन नागलिया ,हर्षित गुप्ता आशीष मित्तल, अनिल गोयल, पद्मा श्री डॉ संजय, लेफ्टिनेंट कर्नल देवराडी राधिका आदि जनों ने अपने सुझाव दिए।
कार्यक्रम में महानगर उपाध्यक्ष राजेंद्र ढिल्लों संतोष सेमवाल बबीता सुनील शर्मा संतोष सेमवाल महानगर मंत्री संदीप मुखर्जी विमल उनियाल संकेत नौटियाल राजेश कंबोज मोहित शर्मा उमा नरेश तिवारी प्रदीप कुमार अक्षर जैन आशीष शर्मा विपिन खंडूरी रंजीत सेमवाल सूरज शाकुल उनियाल मनीष पाल सभी प्रकोष्ठों के संयोजक आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related posts

दलित युवक की शिकायत पर हुई गिरफ्तारी को नही पचा पायी कांग्रेस, उजागर हुआ दोहरा चरित्र: मनवीर चौहान

prabhatchingari

कुमारड़ा के पास डम्पर हुआ दुर्घटनाग्रस्त, SDRF ने डम्पर के चालक को रेस्क्यू कर पहुँचाया अस्पताल

prabhatchingari

चमोली जिले के गोदली में भूस्खलन से विद्यालय को खतरा, बच्चों के लिये अभिभावकों की चिंता बढ़ी

prabhatchingari

सामाजिक सुरक्षा योजना के तहत राजकीय महाविद्यालय तलवाड़ी में कार्यशाला का आयोजन*

prabhatchingari

इंडियन इम्यूनोलॉजिकल्स ने खसरा और रूबेला टीका लॉन्च किया

prabhatchingari

बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग छिनका के पास फिर से बन्द

prabhatchingari

Leave a Comment