Prabhat Chingari
उत्तराखंडराजनीती

भाजपा महानगर द्वार आयोजित की गई लाभार्थी संपर्क अभियान कार्यशाला

प्रेस विज्ञप्ति

आज दिनांक 21 फरवरी 2024 को देहरादून महानगर कार्यालय पर अंबेडकर नगर मंडल की लाभार्थी कार्यशाला आयोजित की गई।

कार्यशाला में महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल जी के द्वारा मुख्य वक्ता के रूप में सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत अभिनंदन किया एवं लाभार्थी संपर्क अभियान के महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा करते हुए कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पिछले 10 साल की सरकार में केंद्र सरकार के द्वारा एवं प्रदेश सरकार के द्वारा कई योजनाओं के माध्यम से लाभार्थियों को लाभान्वित करने का काम हमारी सरकार ने किया है आज जहां देश विकास की गति में आगे बढ़ रहा है वही हम सभी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि सभी लाभार्थियों से हम लोगों को संपर्क कर समन्वय स्थापित करना है साथ ही लाभार्थियों से संपर्क कर भारतीय जनता पार्टी का सरल ऐप पर इसको अपडेट करना है हम लोगों ने इस लाभार्थी अभियान के मंडलों के संयोजक और सहसंयोजक बनाए हैं जिनको कार्यकर्ताओं के माध्यम से चिन्हित कर लाभार्थियों तक संपर्क करना है। साथ ही हम लोगों को सभी लाभार्थियों से मिलकर आने वाले समय में लोकसभा चुनाव में उनकी भूमिका बन सके और वह भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मत कर सकें इसके लिए उनसे लगातार संपर्क बनाए रखना है ताकि आने वाले समय में जब लोकसभा के चुनाव हो तो माननीय नरेंद्र मोदी के पक्ष में सभी वोट करें और इस देश को विकसित राष्ट्र बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाई। यह लाभार्थी संपर्क अभियान 1 मार्च से 3 मार्च तक चलेगा इसी बीच हम सब लोगों को लाभार्थियों से संपर्क बनाना है।

कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष पंकज शर्मा ने सभी कार्यक्रमों एवं मुख्य वक्ता का स्वागत अभिनंदन किया और यह आश्वासन दिलाया कि हमारा मंडल सभी लाभार्थियों से संपर्क कर जागरूकता के साथ सरल ऐप पर अपडेट करेंगे।
कार्यक्रम में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हरीश डोरा महानगर महामंत्री विजेंद्र थपलियाल संदीप मुखर्जी अंकुर जैन वैभव अग्रवाल सौरभ नौटियाल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

यूजेवीएन लिमिटेड द्वारा निगम कार्मिकों हेतु विभिन्न खेल गतिविधियों का आयोजन किया जाता रहा है

prabhatchingari

युवक ने वीडियो बनाते हुए की आत्महत्या, पुलिसकर्मी में लगाया रिश्वत लेने का आरोप।

prabhatchingari

एनएचएम की वर्ष 2026 तक की कार्ययोजना होगी तैयार

prabhatchingari

सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने सैन्यधाम का किया निरीक्षण, मंत्री बोले हर हाल में दिसंबर माह में जनता की सैन्यधाम किया जाएगा समर्पित।

prabhatchingari

औली के पर्यटन विकास व खेल सुविधाओं में इजाफे के लिए ‘औली विकास प्राधिकरण’ का गठन किया जाएगा

prabhatchingari

ब्राह्मण महासंघ ने जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन/महन्त पूर्णागिरी की गिरफ्तारी की मांग

prabhatchingari

Leave a Comment