Prabhat Chingari
उत्तराखंडखेल–जगत

इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड की ओर से डेयरडेविल महिला बाइकर्स द्वारा बाइक रैली का आयोजन किया ……..

देहरादून – इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक श्री हेमंत राठौड़ और मुख्य महाप्रबंधक श्री अजय गर्ग की उपस्थिति में बाइक रैली भव्य अंदाज में शुरू हुई, जिससे देहरादून की सड़कें इंजनों की गड़गड़ाहट से गूंज उठीं। इस कार्यक्रम ने न केवल बाइकिंग समुदाय का जश्न मनाया बल्कि XP100 ईंधन के प्रचार के साथ ईंधन प्रौद्योगिकी के एक नए युग की शुरुआत भी की।

एक महत्वपूर्ण संबोधन में, श्री राठौड़ और श्री गर्ग ने बाइकिंग अनुभव में क्रांति लाने में XP100 ईंधन के महत्व को रेखांकित किया, बेजोड़ इंजन प्रदर्शन, बढ़ी हुई दक्षता और ईंधन नवाचार में उत्कृष्टता के लिए दृढ़ प्रतिबद्धता पर जोर दिया। रैली में उनकी उपस्थिति बाइकिंग संस्कृति का समर्थन करने और अत्याधुनिक समाधानों के साथ उद्योग को आगे बढ़ाने के लिए इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के समर्पण का प्रतीक है।

इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक श्री हेमंत राठौड़ और मुख्य महाप्रबंधक श्री अजय गर्ग ने इस उपलक्ष में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की।

Related posts

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय गोपेश्वर का भागीरथी छात्रावास भू- धंसाव से खतरे में,छात्रों को किया शिफ्ट*

prabhatchingari

युवा महोत्सव-2023 में मुख्यमंत्री ने किया रोजगार प्रयाग पोर्टल का शुभारंभ

prabhatchingari

अगर आपके आस पास भी नकली दवाई बिक रही है, तो इस टोल फ्री नम्बर पर दे सूचना

prabhatchingari

20 असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति मंजूर,मेडिकल कॉलेजों को शीघ्र मिलेंगे

prabhatchingari

उत्तराखंड में खिलाड़ियों के 4% आरक्षण को विधानसभा पटल पर मिली मंज़ूरी,

prabhatchingari

मंडी में पांच रुपए प्रति किलो बिक रहे नौरंगा फूल, किसान बोले- खर्च भी नहीं निकल रहा | Nauranga flowers are being sold for five rupees per kg in the market, the farmer said – even the expenses are not coming out

cradmin

Leave a Comment