Prabhat Chingari
उत्तराखंडराजनीती

लोकसभा चुनाव में जीत के बाद कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकारते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी*

देहरादून प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटों पर भाजपा की प्रचंड जीत के बाद मसूरी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा काबीना मंत्री गणेश जोशी के आवास पर पहुंचकर उन्हें बधाई दी। कैबिनेट मंत्री ने सभी कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करते हुए मसूरी विधानसभा क्षेत्र से 26 हजार की लीड मिलने पर उन्हें जीत का श्रेय दिया।
प्रधानमंत्री मोदी का देवभूमि उत्तराखण्ड से विशेष प्रेम है। इसी का प्रभाव है कि पिछले दस वर्षो में बीस लाख करोड़ से भी अधिक के विकास कार्य उत्तराखण्ड में हुए हैं। केदारपुरी और श्री बद्रीनाथ में निर्माण कार्य हुआ है। इसी विश्वास के चलते प्रदेश की जनता ने सभी पांचों सीटों को भारी बहुमत के साथ पीएम मोदी की झोली में डाला है। उन्होंने कहा कि मुझे उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा का प्रवासी प्रभारी बनाया गया था, मुझे खुशी है कि वहां भी मौजूदा सांसद पुनः विजयी हुए हैं और दिल्ली की सभी सात सीटों पर हमारी पार्टी के प्रत्याशी विजयी हुए हैं। मंत्री ने कहा कि जल्द ही हम प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केन्द्र में सरकार बनाने जा रहे हैं।
वही, मसूरी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मंत्री ने कहा कि बाबा केदार की धरती से मोदी जी ने कहा था कि आने वाला दशक उत्तराखण्ड का होगा और इसी का प्रतिफल है कि आज देवभूमि में कमल खिला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री धामी के कुशल नेतृत्व में सरकार प्रदेश में लगातार जनहित के काम कर रही है।
इस अवसर पर विधानसभा प्रभारी कमली भट्ट, मण्डल अध्यक्ष प्रदीप रावत, ज्योति कोटिया, मसूरी अध्यक्ष राकेश रावत, मोहन पेटवाल, महानगर महामंत्री सुरेन्द्र राणा, आरएस परिहार, पूनम नौटियाल, विष्णु गुप्ता, निरंजन डोभाल, कुशाल राणा, रजत अग्रवाल, सतीश, ओपी उनियाल, वीर सिंह चौहान सहित पार्षद, ग्राम प्रधान, बीडीसी एवं पार्टी के शक्ति केन्द्र संयोजक, बूथ अध्यक्ष तथा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

दशजुल्ला पट्टी के आराध्य देव रावल देवता की देवरा यात्रा (बन्यात) का गांवों में भव्य स्वागत

prabhatchingari

वृद्ध व दिव्यांग आवेदकों के घर-घर जाकर कराया मतदान

prabhatchingari

बुजुर्ग व्यक्ति के लिए देवदूत बने SDRF जवान,पहुँचाया अस्पताल।*

prabhatchingari

पोखरी मोटर मार्ग की बदहाली को लेकर आक्रोश थमने का नाम नही ले रहा

prabhatchingari

गांव में बने होमस्टे में रात्रि विश्राम कर सीएम ने ग्रामीणों को दिया स्वरोजगार का संदेश

prabhatchingari

फाटा में दुर्घटनाग्रस्त वाहन से एसडीआरएफ ने किया एक व्यक्ति का रेस्क्यू….

prabhatchingari

Leave a Comment