Prabhat Chingari
उत्तराखंड

ब्लेंडर्स प्राइड ‘मिस उत्तराखंड-2024’ का फर्स्ट लुक,राज्यभर से 32 प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

देहरादून।,सिनमिट कम्युनिकेशन्स की ओर से ब्लेंडर्स प्राइड मिस उत्तराखंड-2024 का फर्स्ट लुक जाखन स्थित हयात सेंट्रिक में शनिवार को किया गया। इस मौके पर 32 प्रतिभागियों ने मीडिया को अपना इंट्रो दिया। राज्यभर से पहुंची 16 से 26 साल तक की लड़कियों को अब विशेष ग्रूमिंग दी जाएगी।

सिनमिट कम्युनिकेशन्स की ओर से वर्ष 2002 से ये आयोजन कराया जा रहा है। बुधवार को ब्लेंडर्स प्राइड मिस उत्तराखंड-2024 की प्रतिभागियों ने कैट वॉक की। इसके बाद एक-एक कर अपने बारे में बताया। देहरादून सहित उत्तरकाशी, रामनगर, हल्द्वानी, रुड़की, ऋषिकेश और पौड़ी से पहुंची प्रतिभागियों का ऑडिशन के बाद फर्स्ट लुक कराया गया। आयोजक दलीप सिंधी और राजीव मित्तल ने बताया कि प्रतिभागियों की लगातार ग्रूमिंग के बाद अलग-अलग सब टाइटल्स को लेकर कांटेस्ट कराए जाएंगे। इसके बाद ही मिस उत्तराखंड-2024 का ग्रैंड फिनाले होगा। बताया कि कांटेस्ट में कमल ज्वैलर्स, जेबीसीसी, न्यू इरा और इंस्पिरेशन पीआर की ओर से विशेष सहयोग किया जा रहा है। कोरियोग्राफी जेश पुष्कर सोनी कर रहे हैं।बताया कि पहली बार देहरादून में फाइव स्टार होटल में इस स्तर का कांटेस्ट हो रहा है। आजकल हर कोई जहाँ तहाँ पैसे लेकर फैशन इवेंट करा रहा है। ऐसे में सिनमिट कम्युनिकेशन्स आज भी अपने दम पर हर साल इवेंट के स्तर को बढ़ा ही रहा है। हयात सेंट्रिक के जीएम अजीत सिंह गांधी ने बताया कि हयात मिस उत्तराखंड को पूरी तरह से सहयोग कर रहा है। हमारा प्रयास है कि इस तरह के इवेंट्स को बढ़ावा दिया जाए। इसके लिए हम सिनमिट कम्युनिकेशन के साथ है।
….
कोई डॉक्टर तो कोई टीचर, लेकिन मॉडलिंग है पसंद

मिस उत्तराखंड 2024 की प्रतिभागी कोई डॉक्टर है तो कोई टीचर है। बावजूद इसके हर कोई अब अपनी पसंद को आगे रख कर चल रहा है। इस बारे में उत्तरांचल आयुर्वेदिक कॉलेज बीएएमएस करने के बाद कोरोनेशन हॉस्पिटल से इंटर्नशिप कर चुकी डॉक्टर अनुष्का बधानी ने बताया की वह नौ गांव बड़कोट की रहने वाली है। बताया कि शुरू से मॉडलिंग और एक्टिंग में इंटरेस्ट रहा हैं और अब रास्ता मिला तो इस ओर निकल पड़ी।
प्रज्ञा जोशी ने बताया की वह उत्तरकाशी की रहने वाली है और अभी टीचिंग करती हैं। बताया कि कॉलेज टाइम से ही उसको मॉडलिंग में इंटरेस्ट था। और जब जब इस ओर मौका मिलता है वह प्रयास जरूर करती हैं।

Related posts

मोबाइल टावर के पार्ट्स चोरी करने वाले अंतरराज्जीय गैंग के 4 सदस्य गिरफ्तार

prabhatchingari

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को वैश्विक निवेश सम्मेलन के उद्घाटन हेतु आमंत्रित किया।

prabhatchingari

मंत्री प्रेम चंद्र अग्रवाल से पुरस्कार पाकर बिल लाओ इनाम पाओ विजेताओं के खिले चेहरे।

prabhatchingari

पिपलेश्वर महादेव मंदिर में उमड़ा सर्धालुओं का हुजूम आकर्षक का केंद्र रहा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का घोष वादन…..

prabhatchingari

पत्रकार कल्याण कोष/ मुख्यमंत्री पत्रकार सम्मान पेंशन योजना समिति का गठन

prabhatchingari

मुख्यमंत्री धामी ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की जयंती पर गांधी पार्क,में माल्यार्पण कर दी श्रद्धांजलि।

prabhatchingari

Leave a Comment