Prabhat Chingari
उत्तराखंड

सबसे उन्नत कॉम्पैक्ट एसयूवी: किआ ने एडैस वाली नई सॉनेट को 7.99 लाख रुपये की विशेष शुरुआती कीमत पर पेश किया

देहरादून, भारत की अग्रणी प्रीमियम कार निर्माता, किआ ने अपनी सबसे प्रीमियम कॉम्पैक्ट एसयूवी – नई सॉनेट को देश भर में 7.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होने वाली विशेष प्रारंभिक कीमत पर पेश किया है। दिसंबर 2023 में पेश किए गए, किआ के दूसरे सबसे ज्यादा बिकने वाले इनोवेशन के इस नवीनतम संस्करण में 25 सुरक्षा सुविधाएं दी गई हैं, जिसमें 10 ऑटोनॉमस सुविधाओं वाला उत्कृष्ट एडैस और मजबूत 15 हाई-सेफ्टी विशेषताएं शामिल हैं। इस वाहन में 70 से अधिक कनेक्टेड कार सुविधाएं हैं, जैसे कि ‘फाइंड माइ कार विद एसवीएम’, जो सॉनेट को सबसे आरामदायक ड्राइव बनाने के लिए कार के आसपास का दृश्य प्रदान करता है और हिंग्लिश कमांड देता है। नई सॉनेट 19 अलग-अलग वेरिएंट में अपनी उपलब्धता के साथ विविध प्रकार के ड्राइविंग अनुभव प्रदान करती है, जिसमें 9.79 लाख रुपये से शुरू होने वाले 5 डीज़ल मैनुअल वेरिएंट भी शामिल हैं। 10 ऑटोनॉमस फंक्शंस की विशेषता वाला सेगमेंट का बेस्ट एडैस लेवल 1, डीज़ल और पेट्रोल दोनों इंजन्स के लिए टॉप-ऑफ़-द-लाइन वेरिएंट में उपलब्ध है। पेट्रोल में जीटी लाइन और एक्स-लाइन वेरिएंट की कीमत क्रमशः 14.50 और 14.69 लाख रुपये, और डीज़ल की कीमत 15.50 और 15.69 लाख रुपये है।
नए सॉनेट के लॉन्च/कीमत की घोषणा करते हुए, किआ इंडिया के चीफ सेल्स और बिज़नेस स्ट्रेटेजी ऑफिसर, श्री म्युंग-सिक सोन ने कहा, “हम नई सॉनेट को पेश करके कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट को पुन: प्रीमियम बना रहे हैं। पुरानी सॉनेट ने अपने असाधारण डिज़ाइन और तकनीकी कौशल के साथ इस सेगमेंट का विस्तार किया था, और नई सॉनेट के साथ, हम इस सेगमेंट में अपने नेतृत्व को बहुत ऊपर ले जा रहे हैं। हम कम रखरखाव के समर्थन से पर्याप्त किफायती प्रस्ताव और सबसे उन्नत एडैस तकनीक के साथ शीर्ष स्तरीय सुरक्षा प्रस्ताव को जोड़ रहे हैं। इसके अलावा, यह गर्व से अपने सेगमेंट में सबसे कनेक्टेड कार के रूप में भी हमारे सामने है, जिसमें मज़ेदार हिंग्लिश कमांड और सराउंड व्यू मॉनिटर जैसी भविष्यवादी विशेषताएं दी गई हैं, जिन्हें छोटी और लंबी यात्रा दोनों के लिए सर्वोत्तम कॉम्पैक्ट एसयूवी ड्राइविंग अनुभव पेश करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।”
उन्होंने आगे कहा, “हमने पाया है कि सॉनेट अक्सर कई खरीदारों की पहली पसंद होती है, और इसलिए, हमने सॉनेट को उनके लिए अधिक सुलभ बनाने हेतु कीमत को प्रतिस्पर्धी रखने का सजग निर्णय लिया। एक आकर्षक उत्पाद प्रस्ताव के साथ, हमें यकीन है कि हम एक बार फिर से उपभोक्ताओं का दिल जीत लेंगे।”

Related posts

कृषि मंत्री की उपस्थिति में इण्डो-इजराइल एग्री प्रोजेक्ट की बैठक आयोजित

prabhatchingari

उत्तराखंड सरकार के स्वास्थ्य विभाग की निदेशक डाक्टर बिनीता शाह ने उपजिला चिकित्सालय महिला बेस का आकस्मिक निरीक्षण किया

prabhatchingari

सूर्यकांत धस्माना ने दून अस्पताल का किया दौरा, अस्पताल के बर्न वार्ड के प्रभारी सर्जन व मरीजों से मिले

prabhatchingari

स्कूटी सवार दो व्यक्ति हुए दुर्घटनाग्रस्त, SDRF ने किया रेस्क्यू

prabhatchingari

आपातकाल था भारत के इतिहास का काला दिन, जनता के अधिकारों को छीन,-रेखा आर्या

prabhatchingari

डीजल पावरट्रेन वाले सभी वेरिएंट में मैनुअल ट्रांसमिशन फिर से शुरू किया गया है

prabhatchingari

Leave a Comment