Prabhat Chingari
जीवन शैली

मोटोरोला ने भारत में जीवनशैली प्रौद्योगिकी को बदलते हुए वर्ष 2024 मे मोटोरोला razr40 ultra और edge40 neo को लॉन्च किया!

देहरादून- 12 जनवरी, 2024 – मोटोरोला, भारत के सर्वश्रेष्ठ 5G स्मार्टफोन ब्रांड और पैनटोन™, वैश्विक रंग प्राधिकरण ने दूसरे साल के लिए मिलकर पैनटोन कलर ऑफ द ईयर में डिवाइस बनाने के लिए एक टीम बनाई है। मोटोरोला PANTONE™ के साथ बहु-वर्षीय विशेष सहयोग करने वाला पहला और एकमात्र स्मार्टफोन ब्रांड है, जो सार्थक नवाचार के माध्यम से लोगों के जीवन को समृद्ध करते हुए डिजाइन और रंगों में अंतर लाने की अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप है ।

इस वर्ष, चुने गए रंग PANTONE™ 13-1023 पीच फ़ज़, के साथ पैनटोन कलर ऑफ द ईयर कार्यक्रम की 25वीं वर्षगांठ है। एक मखमली कोमल पीच रंग, पीच फज़ की एक आदर्श आभा है, जो एकजुटता, समुदाय और सहयोग की भावनाओं को अभिव्यक्त करती हैं। नए वर्ष का रंग, पैनटोन 13-1023 पीच फ़ज़, मोटोरोला के समावेश और प्रौद्योगिकी को सभी के लिए अधिक पहुच योग्य बनाने के साथ खूबसूरती से मेल खाता है। जबकि प्रौद्योगिकी मानवता के साथ जुड़ जाती है, हम रंग पर भरोसा करते हैं कि यह हमें अभिव्यक्ति और अपने डिवाइस के साथ और भी गहराई में और अधिक सार्थक अनुभवों के लिए एक उपकरण प्रदान करने में मदद करेगा। वर्ष 2024 का रंग हमारी आभासी दुनिया को गर्मजोशी, एकजुटता और करुणा की हमारी चाहत के साथ सहजता से एकीकृत करके इसे पूरा करता है। Motorola razr40 Ultra और Motorola Edge 40 neo को लॉन्च होने वाले दुनिया के पहले स्मार्टफोन के रूप में चुना गया है, जो इस रंग को अपनाते हैं और डिवाइस की तरह ही मानवीय कनेक्शन के महत्व पर जोर देते हैं। PANTONE™ के साथ यह सहयोग प्रौद्योगिकी को अधिक सुलभ बनाने और उपभोक्ताओं को प्रौद्योगिकी के माध्यम से उद्देश्यपूर्ण ढंग से जुड़ने के लिए सशक्त बनाने के मोटोरोला के मिशन को मजबूत करता है।

कनेक्टिविटी और सहयोग के लिए तैयार किया गया, पीच फ़ज़ में नया मोटोरोला razr40 ultra स्टाइलिश और अभिव्यक्ति युक्त लोगों को भीड़ से अलग दिखने में सक्षम बनाता है। अपने प्रतिष्ठित फ़्लैपेबल डिज़ाइन की विशेषता के साथ, razr40 ultra में प्रभावशाली 144Hz रिफ्रेश रेट और 1100nits की पीक ब्राइटनेस के साथ दुनिया का सबसे बड़ी बाहरी 3.6-इंच POLED डिस्प्ले है। फोल्ड होने पर यह फ्लिप फोन असाधारण रूप से पतला हो जाता है और एक गैपलेस डिजाइन को प्रदर्शित करता है, इसके उद्योग-अग्रणी डुअल-एक्सिस टियरड्रॉप हिंज डिजाइन के कारण, यह कई एक्सिस पर लचीलेपन को सुनिश्चित करता है। जब इसे खोला जाता है, तो इस फ़ोन में एक लगभग क्रीज़ रहित 6.9 इंच पोल्ड डिस्प्ले देखने को मिलता है जिसमें 165Hz तक की रिफ़्रेश रेट और 1400nits की पीक ब्राइटनेस होती है। यह प्रतिष्ठित फ्लिप फोन एक शक्तिशाली Snapdragon® 8+ Gen 1 SoC से लैस है, जो एक सहज अनुभव को सुनिश्चित करता है। razr40 ultra पीढ़ियों को अतीत से बाहर ले जाता है और उनका ध्यान आकर्षित करता है, जो वर्ष 2024 के सामंजस्यपूर्ण पैनटोन रंग का उदाहरण है। razr40 ultra, नई पीढ़ी के लिए है और यह उनका ध्यान आकर्षित करता है, जो वर्ष 2024 के सामंजस्यपूर्ण पैनटोन रंग का उदाहरण है।

ग्राहक अब इंडस्ट्री के सबसे उन्नत फ्लिप-फोन, razr40 ultra को केवल 69,999 रुपये की अविश्वसनीय प्रस्ताव मूल्य में प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें सीमित समय के लिए 10,000 रुपये की सीधी छूट भी शामिल है। उपभोक्ताओं के लिए फ्लिप फोन को और भी अधिक किफायती और पहुच योग्य बनाने के लिए, मोटोरोला प्रमुख बैंकों से 3, 6 और 9 महीनों के लिए केवल 7,778 रुपये प्रति माह से शुरू होने वाली नो कॉस्ट ईएमआई की भी पेशकश की है। नया पीच फ़ज़ कलर वेरिएंट 12 जनवरी 2024 से अमेज़न, motorola.in और प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

मोटोरोला edge 40 neo एक ऐसा डिवाइस है जो डिज़ाइन के केंद्र में रंग को रखता है। और वीगन लेदर में पैनटोन पीच फ़ज़ रंग, डिवाइस को सुंदर और कंटौर्ड डिज़ाइन को सुंदरता से पूर्ण करता है। इस स्मार्टफोन को दुनिया का सबसे हल्का 5G फोन भी बनाया गया है, जिसमें IP68 अंडरवॉटर प्रोटेक्शन है, जिससे यह धूल, मिट्टी, रेत और 1.5 मीटर गहरे ताजे पानी में 30 मिनट तक रह सकता है। इसके अलावा, इसका 144Hz 6.55-इंच pOLED कर्व्ड डिस्प्ले एक अरब रंगों को सपोर्ट करता है और इसमें इम्प्रेसिव पीक ब्राइटनेस है, और इसे 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ समर्थित किया गया है जो UI को सुपर आसान और लचीला बनाता है। मोटोरोला edge 40 neo एक प्रोसेसिंग पावरहाउस भी है, जो विश्व के पहले MediaTek Dimensity 7030 लाइटनिंग-फास्ट प्रोसेसर के साथ आता है, जो अविश्वसनीय गति के लिए Wi-Fi 6E को सपोर्ट करने वाला 6nm चिपसेट है और इसमें बेहतरीन गेमिंग अनुभव के लिए मीडियाटेक हाइपरइंजन™ गेम टेक्नोलॉजी दी गई है।

सबका ध्यान आकर्षित करने वाला – मोटोरोला edge40 neo, नए पीच फ़ज़ रंग में 12 जनवरी 2024 से फ्लिपकार्ट, motorola.in और प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर 22,999 रुपये से उपलब्ध होगा।

दोनों डिवाइस कनेक्शन और व्यक्तित्व पर ध्यान केंद्रित करके तैयार किए गए है, जो हमारे साझा मानवीय अनुभव को समृद्ध करने के लिए डिज़ाइन की गई सुविधाओं की पेशकश करते है। इसमें हमारे नवीनतम सॉफ़्टवेयर अनुभव, मोटो अनप्लग्ड और फ़ैमिली स्पेस शामिल हैं। ये दोनों एप्लिकेशन कनेक्टिविटी, विश्राम, सुरक्षा और नवाचार के बीच संतुलन बनाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।

मोटोरोला मोटो अनप्लग्ड और फैमिली स्पेस जैसे कई सॉफ्टवेयर सुविधाएँ भी प्रदान कर रहा है। हाल ही में पेश की गई मोटो अनप्लग्ड सॉफ़्टवेयर एक बेहतर संतुलन की प्राप्ति में उपयोगकर्ताओं की मदद करने के लिए डिज़ाइन की गई है। अनुसंधान और अंतर्दृष्टि के आधार पर, मोटोरोला उपभोक्ताओं को अपने फोन के कारण होने वाली डिस्ट्रेक्शन से राहत दिलाने में मदद करने के लिए मोटो अनप्लग्ड पेश कर रहा है। यह फीचर अपने और अपने आस-पास के लोगों के साथ अधिक समय व्यतीत करने के लिए अपने डिवाइस से सावधानीपूर्वक ब्रेक लेने के महत्व पर केंद्रित है। यह उपयोगकर्ताओं को पूरी तरह से डिस्कनेक्ट किए बिना अपना खुद का ओएसिस बनाने की सुविधा देता है, ताकि वे आराम कर सकें और नियंत्रण में रह सकें। मोटो अनप्लग्ड के साथ, उपयोगकर्ता एक विशेष मोड में प्रवेश कर सकते हैं, जिससे उन्हें अपनी व्यक्तिगत जरूरतों को पूरा करने के लिए ब्रेक टाइम को अनुकूलित करने की अनुमति मिलती है। फ़ैमिली स्पेस सुविधा एक मोटोरोला उपयोगकर्ता को रिमोट गाइडेंस के लिए किसी अन्य मोटोरोला स्मार्टफोन उपयोगकर्ता की स्क्रीन को नियंत्रित करने, कुछ ऐप्स के इंटरफ़ेस का चयन करने, माता-पिता के नियंत्रण को लागू करने और ऐप्स का उपयोग करने वाले अन्य उपयोगकर्ताओं, विशेष रूप से बच्चों के समय को प्रबंधित करने की अनुमति देता है।

Related posts

मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने जल जीवन मिशन के तहत संचालित सभी प्रोजेक्ट्स को पूर्ण करने की डेडलाइन दी…..

prabhatchingari

विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर वृक्षारोपण करते कृषि मंत्री गणेश जोशी

prabhatchingari

टीएचडीसीआईएल ने पं. ललित मोहन शर्मा परिसर, श्री देव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय, ऋषिकेश में गणित पर अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन किया

prabhatchingari

मुख्य सचिव एस.एस. संधू और जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका ने आज हनोल में महासू देवता मन्दिर के दर्शन किए…..

prabhatchingari

लेकर आई है मन के झरोखे से, आईये कुछ अपनी कहें कुछ आपकी सुनें……..

prabhatchingari

एलन देहरादून के स्टूडेंट्स ने बेस्ट रैंक पर कामयाबी हासिल ……

prabhatchingari

Leave a Comment