Prabhat Chingari
उत्तराखंडव्यापार

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की प्रबंध निदेशक एवं सीईओ सुश्री ए. मणिमेखलै को बैंकिंग और वित्तीय सेवाओं के लिए प्रतिष्ठित आईएमसी लेडीज विंग पुरस्कार से सम्मानित किया गया

देहरादून-: यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की प्रबंध निदेशक एवं सीईओ, सुश्री ए. मणिमेखलै को, आज बैंकिंग और वित्तीय सेवाओं के लिए प्रतिष्ठित आईएमसी लेडीज विंग पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

आईएमसी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के लेडीज विंग द्वारा शुरू किया गया यह पुरस्कार वित्तीय सेवाओं, बैंकिंग और निवेश के क्षेत्रों में महिलाओं द्वारा किए गए उल्लेखनीय योगदान का प्रमाण है. 1995 में आरंभ के बाद से, यह पुरस्कार उन विशिष्ट महिलाओं को दिया जाता रहा है जिन्होंने बैंकिंग और निवेश के क्षेत्रों में अनुकरणीय नेतृत्व और नवाचार का उत्तम उदाहरण प्रस्तुत किया है.

यह पुरस्कार इंडियन मर्चेंट चैंबर्स हॉल, मुंबई में आयोजित एक शानदार समारोह में गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड के सीएमडी, श्री नादिर गोदरेज, के करकमलों से सुश्री ए. मणिमेखलै द्वारा प्राप्त किया गया.

Related posts

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से पहुंचे फरियादियों की सुनी समस्या।*

prabhatchingari

होंडा Elevate को लॉन्च करने वाला पहला देश बना भारत

prabhatchingari

देश के सीमांत गाँव माणा में महावीर श्री घंटाकर्ण “माणा घन्याल” मंदिर के कपाट खुलें

prabhatchingari

भाजपा का गांव चलो अभियान, दौरे पर सांसद राज्य लक्ष्मी शाह:थौलधार ब्लॉक के बेरगणी रामगांव में रात्रि प्रवास किया

prabhatchingari

भाजपा गोर्खा प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित गोर्खा सम्मेलन का किया आयोजन

prabhatchingari

आयुष्मान भव कार्यक्रम के तहत बमोथ में स्वास्थ्य शिविर आयोजित कर टीबी, बीपी, सूगर तथा आभा आई डी के बारे में जानकारी दी गई

prabhatchingari

Leave a Comment