Prabhat Chingari
उत्तराखंड

दलदल में डुबोकर युवक की हत्या

देहरादून के मोहब्बेवाला क्षेत्र में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव नाले के दलदल में पड़ा मिला। युवक की डुबोकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। एसएसपी अजय सिंह ने मामले की गहन जांच कर जल्द से जल्द कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
गुरुवार को कोतवाली पटेल नगर में सूचना मिली कि आईएसबीटी चौकी क्षेत्र में मोहब्बेवाला के धारावाली में मंदिर के पीछे नाले से खाली प्लॉट में एक युवक का शव पड़ा है, सूचना पर तत्काल कोतवाली पटेलनगर पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के संबंध में उच्च अधिकारी गणों को अवगत कराया गया। जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह तत्काल मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में जानकारी ली। मृतक की शिनाख्त रोहित पुत्र बाबूराम निवासी धारावाली, मोहब्बेवाला, पटेलनगर उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई। मौके पर फील्ड यूनिट की टीम को आवश्यक साक्ष्य संकलन के लिए बुलाया गया। शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय भेजा गया है। प्रथमदृष्टया युवक की हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने डुबोकर मारने के आशंका जताई है। ।

मृतक के संबंध में परिजनों से जानकारी करने पर उनके द्वारा बताया गया कि युवक घरों में प्लास्टर ऑफ पेरिस लगाने का कार्य करता था। बुधवार की सुबह मजदूरी के लिए घर से निकला था और रात को वापस नहीं लौटा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने संबंधित अधिकारियों को घटना के शीघ्र अनावरण के निर्देश दिए हैं ।

Related posts

राजकीय उद्यान रामगढ़ पहुँचे कृषि मंत्री गणेश जोशी, किसानों से की मुलाकात

prabhatchingari

पीएनबी में राजभाषा समारोह एवं कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया

prabhatchingari

शिक्षा विभाग के सहयोग से चलाया जाएगा एलपीजी सुरक्षा जागरूकता अभियान

prabhatchingari

पशुलोक बैराज में दिखा अज्ञात शव, SDRF ने किया बरामद….

prabhatchingari

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड और एसजेवीएन द्वारा सतर्कता अधिकारियों के लिए कार्यशाला का शुभारंभ

prabhatchingari

जी-20 इंपैक्ट समिट का सीएम धामी ने किया शुभारंभ

prabhatchingari

Leave a Comment