Prabhat Chingari
उत्तराखंड

पैसिफिक ग्रुप ने की उत्तराखंड के सबसे बड़े मॉल ऑफ देहरादून के अनावरण की घोषणा

देहरादून: प्रसिद्ध पेसिफिक ग्रुप ने उत्तराखंड के सबसे बड़े और सबसे प्रमुख शॉपिंग गंतव्य मॉल ऑफ देहरादून के 1 जून को अनावरण की घोषणा की है। देहरादून शहर की प्राकृतिक सुंदरता में स्थित यह मॉल हरिद्वार राजमार्ग पर स्थित है। मॉल ऑफ देहरादून में सभी विजिटर्स 1 जून, 2024 से ही अपनी आवाजाही भी शुरू कर सकेंगे। यहां विजिटर्स को एक ही छत के नीचे खरीदारी, भोजन और मनोरंजन का शानदार अनुभव मिलेगा। इस मॉल में लैकोस्टे, ओनित्सुका टाइगर, नायका लक्स, गेस, गैंट, वेस्टसाइड, क्रोमा, लाइफस्टाइल, होमसेंटर, पैंटालून, टाइमज़ोन, पीवीआर और कई अन्य जैसे नए और प्रसिद्ध ब्रांड हैं। यह देहरादून, हरिद्वार, ऋषिकेश, सहारनपुर और रूड़की के जलग्रहण क्षेत्रों में सेवा प्रदान करेगा, जिससे यह क्षेत्र में एक प्रमुख वाणिज्यिक केंद्र बन जाएगा।
यह मॉल शहर की प्रकृति, संस्कृति और पर्यावरण-पर्यटन की समृद्ध टेपेस्ट्री के साथ सामंजस्य स्थापित करने वाली स्थायी प्रथाओं का उपयोग करके ग्रीन बिल्डिंग और LEED प्रमाणन के साथ पर्यावरण संरक्षण को प्राथमिकता देता है। इसके अलावा, यह उत्तराखंड की समृद्ध विरासत को बरकरार रखते हुए कला प्रतिष्ठानों, पारंपरिक प्रदर्शनों और त्योहार समारोहों के माध्यम से स्थानीय कलाकारों को बढ़ावा देगा।
लॉन्च के बारे में उत्साहित पेसिफिक ग्रुप के कार्यकारी निदेशक अभिषेक बंसल ने कहा, “देहरादून का मॉल उत्तराखंड के लोगों के लिए एक विश्व स्तरीय रिटेल और एंटरटेनमेंट स्थल बनाने के हमारे दृष्टिकोण का प्रतीक है। हम इस सर्वोत्तम रिटेल डेस्टिनेशन बनाने का अनावरण करने और प्रसिद्ध ब्रांडों का एक असाधारण मिश्रण पेश करने के लिए रोमांचित हैं। हम विजिटर्स का स्वागत करने और उन्हें उत्तराखंड के केंद्र में एक बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।

Related posts

सीएम धामी ने एफ.आर.आई सड़क निर्माण कार्यों व सौन्दर्यीकरण के कार्यों का किया स्थलीय निरीक्षण*

prabhatchingari

पीएनबी में राजभाषा समारोह एवं कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया

prabhatchingari

आदि गुरु शंकराचार्य की गद्दी श्री नृसिंह मंदिर जोशीमठ पहुंची

prabhatchingari

कोटि इछाड़ी मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हुआ वाहन, SDRF चला रही सर्च ऑपरेशन।

prabhatchingari

पोखरी मेले में मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने पीजी कालेज नागनाथ को पांच करोड,सीएचसी पोखरी को दो करोड की देने की घोषणा क मेले में महिला मंगल दल व स्कूली बच्चों के कार्यक्रम रहे आकर्षण का केंद्र

prabhatchingari

भू धंसाव प्रभावित नगर वासियों ने विस्थापन के नाम पर नगर से बाहर बसने से साफ इनकार कर दिया

prabhatchingari

Leave a Comment