Prabhat Chingari
उत्तराखंडव्यापार

पीएनबी ने अपने ग्राहकों से 19.03.2024 तक केवाईसी विवरण अद्यतन करने का आग्रह किया है

देहरादून-: भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) दिशानिर्देशों के अनुपालन में, देश के अग्रणी सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक, पंजाब नेशनल बैंक ने अपने ग्राहकों से 19.03.2024 तक अपने ग्राहक को जानें (केवाईसी) जानकारी अपडेट करने के लिए कहा है। ताकि उनके खातों का सुचारू कामकाज सुनिश्चित हो सके। यह केवल उन ग्राहकों के लिए लागू है जिनके खातों में 31.12.2023 तक केवाईसी अपडेट होना शेष था।
केवाईसी अनुपालन अभ्यास के हिस्से के रूप में, पीएनबी ग्राहकों से अनुरोध किया जाता है कि वे अपनी अद्यतन जानकारी जैसे पहचान प्रमाण, पता प्रमाण, नवीनतम फोटो, पैन, आय प्रमाण, मोबाइल नंबर (यदि उपलब्ध नहीं है) या कोई अन्य केवाईसी जानकारी अपनी आधार शाखा को प्रदान करें। यह पीएनबी वन, इंटरनेट बैंकिंग सर्विसेज (आईबीएस), पंजीकृत ईमेल/पोस्ट, या किसी भी शाखा में 19.03.2024 तक व्यक्तिगत रूप से जाकर किया जा सकता है। निर्धारित समय के भीतर केवाईसी विवरण अद्यतन करने में विफलता के परिणामस्वरूप खाता संचालन पर प्रतिबंध लग सकता है।
किसी भी सहायता के लिए ग्राहक अपनी नजदीकी पीएनबी शाखा में जा सकते हैं या आधिकारिक वेबसाइट https://www.pnbindia.in/ देख सकते हैं ।

Related posts

टीएचडीसीआईएल ने ऊर्जा दक्षता ब्यूरो, विद्युत मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा आयोजित राष्ट्रीय स्तर की चित्रकला प्रतियोगिता में उत्तराखंड की छात्रा ने प्रथम पुरस्कार हासिल किया

prabhatchingari

उत्तराखंड प्रथम फोटो फेयर मे किया गया देहरादून फोटोग्राफर्स वेल्फेयर सोसायटी का सम्मान*

prabhatchingari

राजकीय महाविद्यालय थत्यूड में महिंद्रा क्लब के नांदी फाउंडेशन द्वारा कौशल विकास एवं वक्तित्व विकास प्रशिक्षण दिया गया..

prabhatchingari

जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने किया टी.एच.डी.सी. हाइड्रोपॉवर अभियांत्रिकी एवं प्रौद्योगिकी संस्थान का निरीक्षण

prabhatchingari

जंगलों की आग बुझाने को उतरी सेना, हेलीकॉप्टरों से पानी भरकर आग बुझाने का प्रयास

prabhatchingari

सेवाओं के माध्यम से अंत्योदय के सिद्धांत को पूर्ण करें : मुख्यमंत्री……

prabhatchingari

Leave a Comment