Prabhat Chingari
उत्तराखंडव्यापार

प्राइड होटल्स ग्रुप ने अपने नए ब्रांड प्राइड एलीट को हरिद्वार में शुरू किया

हरिद्वार। प्राइड होटल्स ग्रुप भारतीय आतिथ्य क्षेत्र में अपनी उपस्थिति को और मजबूत करते हुए प्राइड एलीट, हरिद्वार के हस्ताक्षर की घोषणा करते हुए प्रसन्नता व्यक्त करते हैं। यह नई प्रॉपर्टी हरिद्वार के मुख्य राजमार्ग पर रणनीतिक रूप से स्थित है, जो प्रसिद्ध हर की पौड़ी से मात्र 12 मिनट की दूरी पर है, और मेहमानों को सांस्कृतिक अनुभव और आराम का अद्वितीय मिश्रण प्रदान करती है।

प्राइड होटल्स ग्रुप के कार्यकारी उपाध्यक्ष, अतुल उपाध्याय ने कहा, “हम अपने प्रतिष्ठित पोर्टफोलियो में प्राइड एलीट होटल, हरिद्वार का स्वागत करते हुए बेहद प्रसन्न हैं। यह बुटीक-शैली की संपत्ति हमारे मेहमानों की बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए असाधारण और अद्वितीय आतिथ्य अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। प्राइड एलीट हरिद्वार उत्तरी क्षेत्र में हमारे ब्रांड के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। इसके एक प्रमुख स्थान पर स्थित होने के साथ, हमें विश्वास है कि यह हरिद्वार आने वाले यात्रियों के बीच एक लोकप्रिय विकल्प बन जाएगा।” उन्होंने आगे कहा, “यह नया समावेश हमारे समूह की स्थिति को और मजबूत करती है और भारत भर में तीर्थयात्रियों के प्रमुख गंतव्यों में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लाभों को उजागर करता है। प्राइड एलीट होटल का अनूठा बुटीक आकर्षण इसे हमारे बढ़ते पोर्टफोलियो में एक मूल्यवान विस्तार बनाता है।”

प्राइड एलीट होटल, हरिद्वार में 58 अच्छी तरह से सुसज्जित कमरे हैं, जिन्हें एक असाधारण होटल स्टे अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। होटल में 90 कवर वाला ऑल डे डाइनिंग एंड बार, 160 कवर वाला एक आगामी छत रेस्टोरेंट, और दो बैंक्वेट हॉल ( प्रत्येक 2,000 वर्ग फुट) हैं, जो इसे कॉर्पोरेट कार्यक्रमों, शादियों और अन्य सामाजिक समारोहों के लिए आदर्श गंतव्य बनाते हैं।

प्राइड होटल्स ग्रुप के एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट – नॉर्थ इंडिया, मोहम्मद शोएब ने कहा, “हम प्राइड एलीट होटल, हरिद्वार के हस्ताक्षर की घोषणा करते हुए उत्साहित हैं। हरिद्वार उत्तराखंड का एक महत्वपूर्ण क्षेत्र है, जहाँ से सभी तीर्थयात्री चारधाम यात्रा शुरू करते हैं, और यह एक पवित्र क्षेत्र है जहाँ लोग साल भर सभी मूलभूत अनुष्ठानों के लिए यात्रा करते हैं। इसके अलावा, यह पूरे उत्तराखंड के सर्किट को पूरा करता है। इस क्षेत्र में धार्मिक पर्यटन की मांग में काफी वृद्धि देखी गई है, और हमें विश्वास है कि हमारा नया होटल इस बढ़ती मांग को पूरा करेगा। हमारा होटल इन यात्रियों के लिए एक आरामदायक और शानदार ठहराव प्रदान करने के लिए रणनीतिक रूप से स्थित है, जिससे वे अपनी आध्यात्मिक यात्रा पर ध्यान केंद्रित कर सकें। हम उत्कृष्ट सेवा और सुविधाएँ प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो उनके प्रवास को वास्तव में यादगार बनाएंगी।”

हरिद्वार केवल धार्मिक पर्यटन का गंतव्य नहीं है; यह एक उभरता हुआ व्यवसाय और अवकाश गंतव्य भी है। प्राइड एलीट होटल व्यावसायिक यात्रियों और पर्यटकों दोनों को केटर करेगा, और मेहमानों को उत्तराखंड के व्यापक क्षेत्र का अन्वेषण करने की अनुमति देने वाले सर्किट पैकेज प्रदान करेगा। हम हरिद्वार, ऋषिकेश, रुद्रप्रयाग और मसूरी में अपनी संपत्तियों का लाभ उठाकर व्यापक सर्किट पैकेज पेश कर रहे हैं, जिससे हमारे मेहमानों के यात्रा अनुभव को बढ़ाया जा सके।

Related posts

एक शाम भद्रराज देवता के नाम ग्राम जयद्वार मल्ला

prabhatchingari

भाजपा के कुंए में घुली हुई है भ्रष्टाचार रूपी भांग,धामी के मंत्री डूबे हुए हैं भ्रष्टाचार में : माहरा

prabhatchingari

हायर इंडिया ने हेक्सा इन्वर्टर टेक्नोलॉजी के साथ एयर कंडीशनर की अपनी सुपर हेवी-ड्यूटी रेंज लॉन्च की

prabhatchingari

भूकंप के तेज झटकों से थर्राया उत्तराखंड, नेपाल में था केंद्र, 6.2 थी तीव्रता

prabhatchingari

ड्रीम स्मार्टफ़ोन की फ़ाइनैंसिंग करने के लिए बेहतरीन गाइड: चुनें, फ़ाइनैंस करें और आनंद लें- आशीष तिवारी, चीफ़ मार्केटिंग ऑफ़िसर, होम क्रेडिट इंडिया

prabhatchingari

लिवर को सेहतमंद बनाए रखने के लिए रोज करें योगासन, नहीं होगी लिवर की समस्या,:डॉ. मयंक गुप्ता

prabhatchingari

Leave a Comment