Prabhat Chingari
उत्तराखंडखेल–जगत

सीग्राम के रॉयल स्टैग ने आईसीसी के साथ आधिकारिक समर्थक के रूप में चार वर्षों के लिए साझेदारी नवीनीकृत की

देहरादून-: सीग्राम के रॉयल स्टैग ने इंटरनेशनल क्रिकेट कौंसिल (आईसीसी) के साथ अपना सहयोग 4 वर्षों के लिए बढ़ा दिया है। इससे क्रिकेट और खेल के प्रशंसकों के वैश्विक समुदाय के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता और ज़्यादा मजबूत हुई है। वर्ष 2027 तक चलने वाली यह साझेदारी आधिकारिक समर्थक के तौर पर रॉयल स्टैग के दर्जे को बढ़ाती है और इसकी शुरुआत वेस्टइंडीज एवं अमेरिका में होने वाले आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप के साथ होगी।
वर्ष 2018 से 2023 तक आईसीसी के साथ ब्रांड की 5 साल तक सफल साझेदारी बाद यह विस्तार किया गया है। क्रिकेट हमेशा से ही रॉयल स्टैग के लिए उपभोगताओं से जुड़ने का एक प्रमुख स्तंभ रहा है और आईसीसी समेत रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव जैसे विश्व के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों के साथ ब्रांड का निरंतर जुड़ाव, देश भर के लाखों क्रिकेट प्रशंसकों के बीच ब्रांड को लोकप्रिय बनाने में मददगार साबित हुआ है।
आईसीसी के साथ ब्रांड के सहयोग पर, परनोड रिकार्ड इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर कार्तिक मोहिंद्रा ने कहा, “रॉयल स्टैग हमेशा से ही अपनी ब्रांड फिलॉसफी ‘लिव इट लार्ज’ पर कायम रहा है, जो लोगों को बड़े सपने देखने और अपनी तकदीर का निर्माता बनने के लिए प्रेरित करती है। क्रिकेट के साथ हमारी यात्रा वर्ष 2000 में शुरू हुई और तब से हमने खेल के साथ अपने जुड़ाव को और मज़बूत किया है, जिससे देशभर में क्रिकेट फैंस पर हमारा बहुत बड़ा प्रभाव पड़ा है। हम आईसीसी के साथ अपनी साझेदारी रिन्यू करके खुश है क्योंकि यह ब्रांड को क्रिकेट के कट्टर फैंस को हर जगह ‘लिव इट लार्ज’ अनुभव प्रदान करते रहने में सक्षम बनाता है।”
आईसीसी के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी अनुराग दहिया ने कहा, “आईसीसी रॉयल स्टैग के साथ 4 साल के लिए साझेदारी का विस्तार करने पर खुश है. मैं रॉयल स्टैग जैसे ब्रांड, जो अपने क्षेत्र में एक ग्लोबल लीडर है के साथ साझेदारी करने पर उत्साहित हूं. हम फैंस के अनुभव को फिर से परिभाषित करने और लोगों को पहले से कहीं ज्यादा खेल के करीब लाने के लिए मिलकर काम करेंगे।”

Related posts

केदारनाथ वन्य जीव प्रभाग के नागनाथ रेंज के जंगल धू-धू कर जल रहे

prabhatchingari

उत्तराखंड में कोविड-19 के नए वेरिएंट जेएन-1 को लेकर अलर्ट,

prabhatchingari

इस्कॉन की दून अस्पताल में एक रसोई और मुफ़्त भोजन वितरण प्रणाली का स्वास्थ्य मंत्री डॉ ने किया शुभारंभ

prabhatchingari

केंद्रीय भंडारण का उत्तराखंड सचिवालय में खुला आउटलेट, बाजार दर से 35% सस्ते में मिलेगा ब्रांडेड सामान

prabhatchingari

UCC, 2010 के बाद शादी हुई तो कराना होगा रजिस्ट्रेशन, छह महीने का वक्त…नहीं तो लगेगा जुर्माना!

prabhatchingari

बॉबी पंवार का आरोप, 13 नम्बर लाकर भी मंत्री की बेटी बनी चिकित्सा अधिकारी, UKMSB भर्ती में भ्रष्टाचार!

prabhatchingari

Leave a Comment