Prabhat Chingari
उत्तराखंडराजनीती

भारतीय जनता पार्टी के पार्टी ज्वाइनिंग कार्यक्रम के तहत कर्णप्रयाग विधानसभा में 429 लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की

*भारतीय जनता पार्टी के पार्टी ज्वाइनिंग कार्यक्रम के तहत कर्णप्रयाग विधानसभा में 429 लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की*
चमोली ( प्रदीप लखेड़ा )
आज भारतीय जनता पार्टी के पार्टी ज्वाइनिंग कार्यक्रम के तहत कर्णप्रयाग विधानसभा के कर्णप्रयाग विकास खंड सभागार में आयोजित हुआ। कार्यक्रम पार्टी ज्वाइनिंग कार्यक्रम के जिला संयोजक भाजपा के वरिष्ठ नेता माधव सेमवाल जी की अध्यक्षता में सप्मन्न हुआ। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश मैखुरी ने कहा कि आज देश का युवा देश का आमजन मानस भारतीय जनता पार्टी को आशा की नजर से देख रहा है और हर आम जनमानस को विस्वास है की यदि देश को यदि शसक्त और समृद्धशाली बना सकता है तो वो है भारतीय जनता पार्टी।
आज कर्णप्रयाग विधनसभा के सैकड़ों लोग भारतीय जनता पार्टी में जुड़ रहे हैं सभी का पार्टी परिवार में स्वागत करता हुं साथ ही प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरे देश ने भारत को 2047 तक देश को विकसित बनाने का संकल्प लिया है अब भाजपा के हर कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है कि सब इस संकल्प को पूर्ण करने मे पूर्ण मनोयोग से आज से जुड़ जाएं हमने समाज के बीच में जाकर लोगो को अपनी पार्टी के संकल्प और राज्य व केन्द्र सरकार के द्वारा किए गए ऐतिहासिक कार्य व सरकारों द्धारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताएं लोगों को पार्टी द्वारा भविष्य के लिऐ गए संकल्पो के बारे में चर्चा करें।
भाजपा जिलाध्यक्ष ने पार्टी में जुड़ने वाले सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि आज देश का दुनियां में सम्मान बढ़ा है आज भारत दुनियां का नेतृत्व करने को तैयार है बड़े बड़े फैसलों में भारत सीधा तौर पर हस्तक्षेप करता है और दुनिया को अपनी बात मनवाने को मजबूर भी करता है। भारत आज दुनियां की 5 वीं अर्थव्यवस्था बना है हमारा संकल्प अब भारत इस अगले टर्म में तीसरी अर्थव्यवस्था बने इसके लिऐ आप और हम सभी मिलकर अपने अपने अपने बूथों पर मेहनत कर भाजपा को विजय बनाकर मोदी के हाथों को मजबूत बनाकर एक भारत श्रेष्ठ भारत के सपने को पूरा करना है। “एक फिर मोदी सरकार”का नारा लेकर सभी ने आज यहां से संकल्प लेकर अपने अपने बूथों पर जाना है।
कार्यक्रम में भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष डॉ हिमानी वैष्णव ने कहा कि सभी कार्यकर्ता डिजिटल माध्यम से पार्टी योजनाओ और पार्टी द्वारा किए जा रहे कार्यक्रमो की जानकार लें इसके लिऐ उन्होंने सभी से कार्यक्रम में नमो एप की विस्तृत जानकारी दी। आज उन्होंने कहा कि देश की आधी आबादी महिलाओ की है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की एक एक मातृशक्ति की चिंता की है अब हम सभी ने मोदी को शक्तिशाली बनाना है। आज कर्णप्रयाग विधानसभा में विकास खंड गैरसैंण के प्रधान संघ अध्यक्ष पान सिंह नेगी, कांग्रेस ब्लॉक महामंत्री रमेश घंडियाली सहित विधासभा के विभिन्न ग्राम सभाओं के कई प्रधान सहित कुल 429 कार्यकर्ता विभिन्न संगठनों व राजनितिक दलों को छोड़ कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली जिसमें गैरसैंण ग्रामीण से 65 कार्यकर्ता, गैरसैंण नगर से 34 कार्यकर्ता, चांदपुर गढ़ी मंडल से 85 कार्यकर्ता, कर्णप्रयाग ग्रामीण मंडल से 170 कार्यकर्ता,कर्णप्रयाग नगर मंडल से 40 कार्यकर्ता ,गौचर मंडल से 35 कार्यकर्ता आज भाजपा में शामिल हुए।
कार्यक्रम में भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष महावीर रावत, भाजपा के वरिष्ठ नेता पुर्व भाजपा जिला महामंत्री पंकज डिमरी, महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष डॉ हिमानी वैष्णव, अल्प संख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष रहीम सिद्दकी, वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व दुग्ध संघ के जिला अध्यक्ष धन सिंह नेगी, जिला मीडिया प्रभारी राजेंद्र हटवाल, भाजपा जिला उपाध्यक्ष कैप्टेन गैना सिंह, संजय रावत, जिला मंत्री भाजपा ममता राणा, लक्ष्मी जोशी, महिला मोर्चा जिला महामंत्री आशा डिमरी, पूर्व नगर पालिक अध्यक्ष कर्ण प्रयाग मनोरमा नैनवाल, भाजपा मंडल अध्यक्ष कर्ण प्रयाग ग्रामीण विक्रम मिंगवाल, कर्णप्रयाग नगर मंडल अध्यक्ष सुभाष चमोली, मंडल अध्यक्ष चांदपुर गढ़ी वीरेंद्र प्रभु, युवा मोर्चा जिला मंत्री कामनी टमटा, पूर्व मंडल अध्यक्ष गैरसैंण नारायन सिंह, मंडल महामंत्री चेतन मनोडी आदि कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

Related posts

25 जून को बड़कोट में महापंचायत करने घोषणा

prabhatchingari

कांग्रेस के पूर्व विधायक सहित सैकड़ों जन प्रतिनिधियों ने थामा भाजपा का दामन

prabhatchingari

सप्ताहभर तक वीवीआईपी दौरों में शामिल रहेंगे उत्तराखंड, पीएम मोदी, अमित शाह, योगी के दौरों से बीजेपी की हलचल,

prabhatchingari

उत्तराखंड बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं आज से शुरू हो

prabhatchingari

देवभूमि :में महसूस हुए भूकंप के झटके..

prabhatchingari

नगर निगम बिन फ्री सिटी मॉडल का टारगेट कितना होगा कारगर

prabhatchingari

Leave a Comment