Prabhat Chingari
अपराधउत्तराखंड

उत्तराखंड में अपराधी कोई भी हो, बख्शे नहीं जाएंगे : धामी

देहरादून:-।मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि उत्तराखंड में अपराधी कोई भी हो बिल्कुल बख्शे नहीं जाएंगे। राज्य सरकार का अपराध मुक्त उत्तराखंड बनाने का संकल्प है, जिस दिशा में पुलिस कड़े कदम उठा रही है। नानकमत्ता डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की 28 मार्च की सुबह बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। बदमाश गोली मार कर मोटर साइकिल से फरार हो गए थे। घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई थी। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने इस हत्याकांड को गंभीरता से लेते हुए गुरुद्वारा नानकमत्ता पहुंचे थे और डेरा के सदस्यों से वादा किया था कि अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।
मुख्यमंत्री ने डीजीपी अभिनव कुमार को इस मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे। उन्होंने हत्यारों की धरपकड़ को एसआईटी गठित करने की भी हिदायत दी थी। इसके बाद पुलिस मुख्यालय ने कई टीमें गठित कर अपराधियों की धरपकड़ को जाल बिछाना शुरू किया था। सोमवार रात को इनपुट मिलने पर एसटीएफ और पुलिस ने भगवानपुर (हरिद्वार) में अपराधियों की गिरफ्तारी को कई टीमें लगाई, लेकिन पुलिस को देख बदमाशों ने फायर शुरू कर दिए। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने एक बदमाश अमरजीत सिंह उप्र बिट्टू को मार गिराया। पुलिस ने उस पर एक लाख रुपये का इनाम भी रखा था। मारा गया बदमाश अमृतसर (पंजाब) का रहने वाला था।
उधर, मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि उत्तराखंड में अपराधियों के लिए कोई स्थान नहीं है। कानून अपने हाथ में लेने वालों को खिलाफ पुलिस को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

Related posts

ग्राम कोडी में नागदेवता की डोली दर्शन के लिए आई बहार, ध्याणीयों ने भेंट किया सोने का छत्तर,

prabhatchingari

जान बचाने को छत पर चढ़े बस यात्री

prabhatchingari

युवाओं को और कुशल बनाने में जुटे मंत्री सौरभ बहुगुणा

prabhatchingari

राज्य विज्ञान संगोष्ठी -2023 का रा0आ0बा0इ0गौचर में शानदार आयोजन

prabhatchingari

मिस उत्तराखंड के ऑडिशन में 100 युवतियों ने किया प्रतिभाग

prabhatchingari

मेड इन इंडिया ड्रोन “इंद्रजाल” के लॉन्चिंग कार्यक्रम में शामिल हुए राज्यपाल, कहा आत्मनिर्भर भारत की दिशा में बढ़ाया गया ये एक अद्भुत कदम है I

prabhatchingari

Leave a Comment