Prabhat Chingari
राजनीती

भारतीय जनता पार्टी बद्रीनाथ विधानसभा का ” पार्टी ज्वाइनिंग ” कार्यक्रम भाजपा जिला कार्यालय गोपेश्वर में समपन्न

*भारतीय जनता पार्टी बद्रीनाथ विधानसभा का ” पार्टी ज्वाइनिंग ” कार्यक्रम भाजपा जिला कार्यालय गोपेश्वर में समपन्न*
चमोली ( प्रदीप लखेड़ा )
आज भारतीय जनता पार्टी बद्रीनाथ विधानसभा का ” पार्टी ज्वाइनिंग ” कार्यक्रम भाजपा जिला कार्यालय गोपेश्वर में पार्टी ज्वाइनिंग कार्यक्रम के जिला संयोजक भाजपा के वरिष्ठ नेता माधव सेमवाल की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश मैखुरी रहे ।
कार्यक्रम में भाजपा से जुड़ने और पार्टी की सदस्यता लेने आए बद्रीनाथ विधानसभा के दुरस्त ग्राम सभा से आए सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रमेश मैखुरी ने कहा कि पार्टी के विस्तार करने के लिए आज देश भर में पार्टी विचारधाराओं से प्रेरित होकर आज भाजपा से अनेकों कार्यकर्ता पार्टी से जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारा संकल्प भारत 2047 में भारत को विकसित राष्ट्र बनाना है ऐसे में हम भी की जिम्मेदारी और भी महत्वपूर्ण बनती है। आज देश के अंदर सकारात्मक वातावरण बना है हर देश वासियों के अंदर नई आशा की किरण जगी है। उन्होंने कहा कि हम समाज के हर व्यक्ति तक पहुंचे समाज को अपनें विचारो और अपनी सरकर द्वारा किए गए कार्यों के बारे में चर्चा करें। समाज के लोगों को पार्टी विचारधारा से जोड़ें। भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश मैखुरी ने कहा कि आज दुनियां में भारत का मान सम्मान बढ़ा है दुनियां का भारत को देखने का नजरिया बदला है इसके पीछे कार्यकर्ताओं का त्याग और समर्पण है ,मजबूत नेतृत्व और मजबूत इच्छा शक्ति के कारण आज भारत हर क्षेत्र में आत्मनिर्भर बना है।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष डॉ हिमानी वैष्णव ने कहा कि आज हमारी सरकार महिलाओं को स्वाभलंबन बनाने के लिऐ कार्य कर रही है। आज हमारी सभी बहिनों का और कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि हम देश की यशस्वी प्रधानमंत्री के हाथो को मजबूत बनाने में सहयोग करें हम माननीय प्रधानमंत्री के आगामी लोकसभा चुनाव में 400 पार के संकल्प को पूरा कर मजबूत सरकार बनानी है।
आज पार्टी ज्वाइनिंग कार्यक्रम में जोशीमठ नगर से 74 कार्यकर्त्ता,जोशीमठ ग्रामीण से 16 कार्यकर्ता , गोपेश्वर नगर से 116 कार्यकर्ता, पोखरी ग्रामीण से 63, दशोली मंडल से 50 कार्यकर्ता, पीपल कोटी नगर से 96 कार्यकर्ता, पोखरी नगर से 27 कार्यकर्ता कुल 442 कार्यकर्ता आज बदरीनाथ विधानसभा में पार्टी से जुड़े। सभी कार्यकर्ताओं का पार्टी परिवार में जुड़ने पर माल्यार्पण कर स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिला महामंत्री कुलदीप वर्मा जी ने किया।
कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष हरक सिंह नेगी, पूर्व जिलाध्यक्ष व पुर्व में राज्य मंत्री रिपुदमन सिंह रावत,जिला सहकारी बैंक के जिलाध्यक्ष गजेंद्र रावत, भाजपा के वरिष्ठ नेता व NGO प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक डॉ मातवर सिंह रावत, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष डॉ हिमानी वैष्णव ,जिला महामंत्री कुलदीप वर्मा, जिला ओबीसी मोर्चे के जिलाध्यक्ष विजय कपरवान जी,वरिष्ठ भाजपा नेता हर्ष वर्धन मैठाणी,भाजपा जिला मंत्री लक्ष्मण फरकिया, जिला कोषाध्यक्ष मोहन नेगी, भेषज संघ के जिलाध्यक्ष सत्येंद्र असवाल, जिला कार्यालय प्रभारी विनोद कनवासी, भाजपा महिला मोर्चा से रेजा चौधरी, शान्ति राणा, कला पाठक,भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष जोशीमठ नीतीश चौहान, पीपल कोटी नगर मंडल अध्यक्ष विरेंद्र फर्सवान, पोखरी ग्रामीण मंडल अध्यक्ष ललित मिश्रा, पोखरी नगर मंडल अध्यक्ष महावीर राणा, गोपेश्वर नगर मंडल अध्यक्ष महेंद्र राणा, दशोली मंडल अध्यक्ष बल्लभ थपलियाल, जिला सोसल मीडिया सह प्रभारी शुभम रावत, मंडल महामंत्री गोपेश्वर उपेंद्र भण्डारी, उमेश भट्ट, वीरेन्द्र रावत, भगत फरस्वान,यूवा मोर्चा नगर अध्यक्ष प्रदीप रावत , सुमेधा भट्ट, इंदु डिमरी आदि उपस्थित रहे।

Related posts

गैरसेंण में सत्र न कराए जाने के पक्ष में विधायकों की हस्ताक्षर वाली चिट्ठी सार्वजनिक करें विधानसभा अध्यक्ष :- रविंद्र आनंद

prabhatchingari

राज्य इस की धामी सरकार इन दो वर्षों में हर मोर्चे पर विफल साबित हुई : करन माहरा

prabhatchingari

कांग्रेस के लिए रामलला नहीं बाबर की मजार रही आस्था का केन्द्र: महाराज

prabhatchingari

जिला पंचायत बिष्टौंसी वार्ड के उपचुनाव की मतगणना पूरी, हाईकोर्ट में बंद लिफाफे में भेजें परिणाम

prabhatchingari

अंकिता, अग्निपथ और उत्तराखंड की अस्मिता पर केंद्रित हो चुका चुनाव : राजीव महर्षि

prabhatchingari

भाजपा महानगर द्वार आयोजित की गई लाभार्थी संपर्क अभियान कार्यशाला

prabhatchingari

Leave a Comment