Prabhat Chingari
राजनीती

नगर निगम चुनाव को लेकर भाजपा ने कसी कमर ….

देहरादून ,को भारतीय जनता पार्टी महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल के अध्यक्षता में कैंट विधानसभा के अंतर्गत सभी कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई।
कार्यक्रम में महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल जी के द्वारा सभी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं के प्रयास से आज भारतीय जनता पार्टी लोकसभा की पांचो सीटों को जीत रही है। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता चुनाव के साथ-साथ संगठनात्मक कार्य में भी अपनी अहम भूमिका निभाता है हम सबको मालूम है आने वाले समय में नगर निगम के चुनाव होने हैं हम सब लोगों को इस चुनाव में भी अपनी अहम भूमिका निभाते हुए संगठन के द्वारा सुनिश्चित किए हुए प्रत्याशियों को विजई बनाना है । उसके लिए हमें अपने प्रत्येक वार्ड में मतदाता सूची को सुनिश्चित रूप से बीएलओ के माध्यम से संशोधित करते हुए अपने सभी कार्यकर्ताओं का मतदान सूची में नाम अंकित हो सके इसके लिए हमें कार्य करने हैं। जो आने वाले नगर निगम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान कर सकें।

कार्यक्रम में प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान पूर्व महानगर अध्यक्ष विनय गोयल महानगर उपाध्यक्ष बबीता सलोत्रा मंडल अध्यक्ष सुमित पांडे मंडल के महामंत्री पदाधिकारी गण कार्यकर्ता उपस्थित है।

Related posts

होर्डिंग यूनिपोल के संभावित कार्टेल से 300 करोड़ के खेल की जांच दबाई जा रहीः अभिनव थापर

prabhatchingari

आरोपी बेटा गिरफ्तार, देर रात शराब के नशे में मां-बेटे में हुआ था विवाद | Accused son arrested late night there was a dispute between mother and son under the influence of alcohol

cradmin

मुख्यमंत्री के रोड शो में सड़कों पर उतरा जनसैलाब

prabhatchingari

उत्तराखंड: पांचों सीटें जीतने के बाद भी घटा भाजपा का वोट प्रतिशत

prabhatchingari

दशोली मंडल की लाभार्थी संपर्क कार्यशाला आज भाजपा जिला कार्यालय गोपेश्वर में सम्पन्न

prabhatchingari

विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत ब्लाक के विभिन्न गांवों में पात्र लोगों का योजनाओं के लिए पंजीकरण किया गया

prabhatchingari

Leave a Comment