Prabhat Chingari
अपराध

दून पुलिस ने ट्रांजिट कैंप में टूरिस्ट एजेंट को शांति भंग करने पर किया गिरफ्तार

देहरादून/ ऋषिकेश। ट्रांजिट कैंप में प्रशासन पर दबाव बनाने के उद्देश्य से आत्महत्या का प्रयास, नाटक कर शांति भंग करने वाले टूरिस्ट एजेंट को दून पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
आज ट्रांजिट कैंप में एक व्यक्ति रवि कुमार पांडे पुत्र विजय शंकर पांडे निवासी ग्राम बालापुर थाना मोहम्मदाबाद जिला गाजीपुर उत्तर प्रदेश उम्र 50 वर्ष, जो एक टूरिस्ट एजेंट है तथा लोगों को रजिस्ट्रेशन करा कर चार धाम यात्रा पर ले जाने की बातें कर बहला फुसलाकर पैसे ऐंठने की फिराक में था। अपने साथ कई लोगों को ऋषिकेश लेकर आ गया, चूंकि वर्तमान में चार धाम यात्रा रजिस्ट्रेशन बंद है, जिस कारण वह किसी भी यात्री का रजिस्ट्रेशन नहीं कर पाया। अतः व्यक्ति उक्त व्यक्ति के द्वारा यात्रियों का रजिस्ट्रेशन करने के लिए प्रशासन पर अनावश्यक दबाव बनाने हेतु ट्रांजिट कैंप में आत्महत्या का प्रयास/नाटक किया गया। जिस कारण ट्रांसिट कैंप में लोगों में भय व्याप्त हो गया और वहां पर शांति भंग हो गई। जिसे तत्काल मौके पर ही पुलिस फोर्स के द्वारा गिरफ्तार कर धारा 151 सीआरपीसी के अंतर्गत चालान किया गया है।

Related posts

टिहरी,खाई में गिरा व्यक्ति, SDRF ने किया शव बरामद

prabhatchingari

शराबी ने थाने में अपने अंडरवियर से लगाई फांसी

prabhatchingari

तो कही कम वोल्टेज से परेशान लोग, मानसून से पहले ही खुली बिजली कंपनी की पोल | So somewhere people are troubled by low voltage, electricity company exposed before monsoon

cradmin

चमोली पुलिस ने पकड़ी लाखों की चरस , अभियुक्त गिरफ्तार*

prabhatchingari

सावधान सोच समझ कर लें लिफ्ट : लिफ्ट देने के बहाने पति-पत्नी और बेटे ने लूटे आभूषण, जाने किस तरह से बुजुर्ग महिला को बनाया बेवकूफ।

prabhatchingari

उत्तराखंड एसटीएफ ने 38 लूट, चोरी व हत्या के प्रयास के कुख्यात अंतर्राज्यीय इनामी लुटेरे को दिल्ली से किया गिरफ्तार

prabhatchingari

Leave a Comment