Prabhat Chingari
उत्तराखंड

लखनऊ से अयोध्या जाने वाली बसों पर तत्काल लगी रोक

देहरादून ,लखनऊ से अयोध्या जाने वाली बसों पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी गई है. दर्शनार्थियों को लखनऊ से अयोध्या ले जाने वाली बसें अगले आदेश तक रद्द हैं. अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की भारी भीड़ को देखते हुए यह फैसला लिया गया है. वहीं ऑनलाइन बुकिंग वाले यात्रियों का पैसा वापस होगा. बसों की यह रोक तभी तक के लिए है जब तक अयोध्या में भीड़ के हालात सामान्य नहीं हो जाते, उसके बाद फिर बस सेवा सामान्य हो जाएगी।

बता दें कि अयोध्या धाम में राम मंदिर में हुई रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद राम भक्तों में जबरदस्त उत्साह है. राम भक्तों की भारी संख्या राम जन्म भूमि के दर्शन के लिए पहुंच रही है और सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों को भी काफी मुश्किलें हो रही हैं. वहीं सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर सीएम योगी ने भी नाराजगी जताई है और उन्होंने अयोध्या पहुंचकर अधिकारियों के साथ बैठक भी की. इससे पहले सीएम योगी ने अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर परिसर का हवाई सर्वेक्षण किया।

Related posts

रक्षाबंधन में प्रदेश की महिलाओं के लिए CM धामी का तोहफा।।

prabhatchingari

जनपद पौड़ी गढ़वाल- श्रद्धालुओं से भरी बस सड़क पर पलटी, SDRF ने चलाया राहत एवं बचाव अभियान।*

prabhatchingari

उत्तराखंड जौनपुर लेखक अपने लेखन द्वारा कर रहे समाज को जागृति का प्रयास

prabhatchingari

देहरादून विधानसभा सत्र : यहां लागू रहेगी धारा 144

prabhatchingari

अगले चार दिनों भारी वर्षा के मद्देनज़र धर्मनगरी हरिद्वार में सरकारी मशीनरी हाई अलर्ट पर आपदा की स्थिति में नंबर हुए जारी ।

prabhatchingari

रुद्रप्रयाग जिले के केदारघाटी में अवैध रूप से गैस सिलेंडर, पाइप एवं रेगुलेटर बेचने का मामला सामने आया*

prabhatchingari

Leave a Comment