Prabhat Chingari
उत्तराखंड

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता उत्तराखंड भवन व अन्य सनिर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड के सदस्य कृष्णमणि थपलियाल ने मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया

*भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता उत्तराखंड भवन एवं अन्य सनिर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड के सदस्य कृष्णमणि थपलियाल ने मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया*
चमोली ( प्रदीप लखेड़ा )
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता उत्तराखंड भवन एवं अन्य सनिर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड उत्तराखंड सरकार के सदस्य कृष्णमणि थपलियाल द्वारा उत्तराखंड भवन एवं अन्य संनिर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड की 23 अगस्त 2023 को संपन्न बैठक में रखे गए दोनों प्रस्ताव को मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने स्वीकृति प्रदान की इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री का कोटि-कोटि धन्यवाद दिया। इससे गरीबी में जीवन यापन कर रहे हैं श्रमिकों को स्वास्थ्य सुविधा तो मिलेगी ही साथ ही श्रमिकों के बच्चों को उच्च शिक्षा जैसे आईटीआई पॉलिटेक्निकल मेडिकल एवं इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के लिए आर्थिक कर्मियों का सामना करना पड़ता था अब इस तरह की उच्च शिक्षा पर आने वाले समस्त खर्चो का बहन बोर्ड करेगा! इससे एक और श्रमिकों स्वास्थ्य संबंधी सहायता मिलेगी दूसरी और श्रमिकों के बच्चों को उच्च शिक्षा भी प्राप्त होगी!
कृष्णमणि थपलियाल ने उत्तराखंड भवन एवं अन्य सन निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड में पंजीकृत एवं ई-श्रमिक के रूप में पंजीकृत सभी श्रमिकों को बहुत-बहुत बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएंप्रेषित की।
1- पंजीकृत श्रमिकों उनके परिवारों को किसी भी बीमारी के इलाज के लिए इ. एस. आई .( निशुल्क मेडिकल सुविधा) सुविधा देगी।
2- पंजीकृत श्रमिकों के बच्चों को उच्च शिक्षा( आईटीआई, पॉलिटेक्निकल, मेडिकल एवं इंजीनियरिंग) पर आने वाले समस्त खर्च का बहन उत्तराखंड भवन एवं सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड बहन करेगा।
गरीब श्रमिकों के हित में मेरे द्वारा रखे गए प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान करने के लिए माननीय मुख्यमंत्री उत्तराखंड श्री पुष्कर सिंह धामी एवं बोर्ड के अध्यक्ष आर. मीनाक्षी सुंदरम का पुनः कोटि-कोटि धन्यवाद किया।

Related posts

संसद की सुरक्षा में बड़ी चूक

prabhatchingari

अंतरराष्ट्रीय मिलेट महोत्सव के उपलक्ष्य में एनसीसी के कैडेट्स ने बनाये मोटे अनाजों के ब्यंजन

prabhatchingari

टीएचडीसी द्वारा मोबाइल मेडिकल वैन सह एम्बुलेंस का किया शुभारंभ

prabhatchingari

गोपेश्वर में सीएम श्री धामी का भव्य रोड शो में उमड़ा जन सैलाब….

prabhatchingari

CM धामी ने सशस्त्र सेना झंडा दिवस कोष’ में सैनिक परिवारों के कल्याण के लिए आमजन से की योगदान देने की अपील

prabhatchingari

नगर भाजपा गौचर ने भाजपा प्रत्याशी के विजय के लिए भट्टनगर में सम्पर्क किया

prabhatchingari

Leave a Comment