Prabhat Chingari
अन्तर्राष्ट्रीय

नई उत्पाद लाइन की शुरुआत करके शालीमार पेंट्स गुणवत्ता व किफायती में एक नई मानक स्थापित किया

देहरादून, शालीमार पेंट्स लिमिटेड, भारतीय पेंट्स इंडस्ट्री के पॉयनियर, जिसकी 120 साल से अधिक की विरासत है, अब अपने जीवंत नए प्रचार “अपग्रेड किया क्या”को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस पहल का उद्दीपन परिवर्तन की दृष्टि को बोधित करता है, अपने स्टेकहोल्डर्स, जैसे कि डीलर, साथी, और अंत उपभोक्ता, को प्रेरित करता है कि वे शालीमार की नई नवीन उत्पाद लाइन के साथ अपग्रेड करें और उनका जीवनशैली उनकी श्रेष्ठ प्रौद्योगिकी और अनुसंधान से समर्थित पेंट्स के साथ अपग्रेड करें।
इस प्रचार में कई उत्पादों की पेशकश की जाती है, जिसमें हीरो सुपर प्रीमियम 5 इन 1 इंटीरियर इमल्शन, केयरवुड वुडकोटिंग्स – मेलामाइन और 1K पीयू, मैजिक ब्रशेस और रोलर्स रेंज, और सुपरलैक इनैमल – पीयू सैटिन शामिल हैं।
जीरो वोसी, सक्रिय स्टेन गार्ड प्रौद्योगिकी, एंटी-वायरल डिफेंस, सच्ची टोन प्रौद्योगिकी, और श्रेष्ठ-इन-क्लास वॉशेबिलिटी जैसी अनोखी विशेषताओं के साथ, हीरो 5 इन 1 नवीनतम बाजार की वृद्धि है, जो एक सस्ते मूल्य पर अमूर्त प्रोडक्ट गुणवत्ता, विशेषताएं और प्रदर्शन प्रदान करता है। इस उत्पाद को अधिकतम एंटी-वायरल डिफेंस और गैर-साइटोटॉक्सिक गुणों के साथ प्रमाणित किया गया है।
शालीमार पेंट्स का दृढ़ समर्पण गुणवत्ता और नवाचार के प्रति एक सक्रिय, अग्रभागी दृष्टिकोण को दर्शाता है, जो एक गतिशील उपभोक्ता परिदृश्य में कदम के आगे बढ़ने के लिए अपने प्रतिबद्धता को दिखाता है। ब्रांड के उन्नति की प्रतिबद्धता को संक्षेपित करते हुए, कंपनी अपने इंफ्रास्ट्रक्चर को अपग्रेड कर रही है, कटिंग-एज रिसर्च एंड डेवलपमेंट में निवेश कर रही है, और उद्यमों को मजबूत उपभोक्ता अनुसंधान से समर्थित उत्पादों के साथ क्रांतिकारी बना रही है।
इसके बारे में बात करते हुए, श्री कुलदीप रैना, निदेशक- सेल्स एंड मार्केटिंग, शालीमार पेंट्स ने कहा, “आज की तेजी से बदलती दुनिया में, अपग्रेड के लिए उत्साह सामग्री से परे होता है। चाहे वह नवीनतम गैजेट्स हों, आत्म-सुधारणा प्रयास हो, या व्यक्तिगत विकास हो, अपग्रेड की पूर्व-स्थिति में प्रगति का प्रतीक बन गया है; लेकिन अक्सर, वे अपने घरों और विशेषकर घर की पेंटिंग को अपग्रेड करना भूल जाते हैं। हमारे विचारक उत्साह भरे पहल “अपग्रेड किया क्या” के साथ, हम अपने उपभोक्ताओं को यह चुनौती देते हैं कि वे अपने घरों को हीरो 5 इन 1 पेंट के साथ अपग्रेड करें, जो एक असाधारण उत्पाद गुणवत्ता और विशेषताओं को एक अविश्वसनीय मूल्य पर प्रदान करता है। यह उन्नत गृहस्वामियों के लिए एक श्रेष्ठ विकल्प है जो बजट फ्रेंडली प्राइस में एक फीचर लोडेड प्रोडक्ट खोज रहे हैं। सभी उत्पाद उपभोक्ता अनुसंधान पर आधारित हैं जो उनकी अक़ल की जरूरतों का ध्यान रखता है।”
उन्होंने यह भी जोड़ा कि “शालीमार पेंट्स एक परिवर्तनात्मक यात्रा पर है जिसे कटिंग-एज गुणवत्ता प्रस्तुतियों, ब्रांड में निवेश, आर एंड डी और इंफ्रास्ट्रक्चर में निवेश द्वारा संचालित किया जा रहा है। यह यात्रा हमारी उत्कृष्टता के प्रति हमारे समर्पण की चरम सीमा को चिह्नित करती है, हमारे दृष्टिकोण और भविष्य के लिए एक परिवर्तन का संग्रहण करती है। आने वाले समय में, हमारी सभी प्रयासों का मुख्य ध्यान हमारे उपभोक्ताओं की मदद करने के लिए होगा, साथ ही हमारे चैनल पार्टनर्स और प्रभावकारियों को भी शालीमार के साथ अपग्रेड करने में।”
.

Related posts

सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने किया गिरफ्तार …..

prabhatchingari

मोटोरोला ने 4 जबरदस्त रंगों, 90Hz 6.6” पंच-होल डिस्प्ले और नवीनतम एंड्रॉइड™ 14 के साथ प्रीमियम डिजाइन वाले मोटो जी04 के साथ एंट्री लेवल के स्मार्टफोन बाजार में धमाल मचाया, जिसकी प्रभावी कीमत मात्र 6,249* रुपये से शुरू  है

prabhatchingari

रजोनिवृत्ति हृदय रोग का जोखिम बढ़ा सकती है, कह रहे हैं होम्योपैथी के डॉक्टर

prabhatchingari

चुनावी राजनीति से 33 साल बाद बाहर हुए , निशंक

prabhatchingari

इतनी बोतल ले जा सकेंगे साथ, पियक्कड़ों को मी सौगात

prabhatchingari

पेड़ से टकराया अनियंत्रित ट्रक, ड्राइवर की मौत, जांच में जुटी चंदिया पुलिस | Uncontrolled truck collided with tree, driver died, Chandia police engaged in investigation

cradmin

Leave a Comment