Prabhat Chingari
उत्तराखंड

कल कई पार्टियों के बडे चेहरे भाजपा का दामन थामेंगे

देहरादून- भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव से पहले जनाधार बढ़ाने के लिए बड़े स्तर पर अन्य पार्टियों व सामाजिक क्षेत्र से जुड़े बड़े चेहरों को पार्टी में सम्मिलित करने का 15 जनवरी से अभियान चलाने जा रही है जिसकी शुरुआत कल से भाजपा प्रदेश कार्यालय से होगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने जानकारी देते हुए बताया अभी तक लगभग 1800 लोगों की लिस्ट पार्टी के पास आई है जिसमे विभिन्न पार्टियों के जन प्रतिनिधि व बड़े चेहरे सम्मिलित हैं जिनकी केन्द्रीय सदस्यता समिति के द्वारा मोनिटरिंग करने के बाद हरी झण्डी दे दी है जिसके तहत कल लगभग 500 बड़े लोगों की जवाईनिग करवाई जाएगी।

इसमें से 500 लोग कल भाजपा ज्वाइन करेंगे। इसमें कुछ बड़े चेहरे भी हो सकते हैं। जो कि कांग्रेस समेत दूसरे दलों को छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर सकते हैंसूत्रों की मानें तो देहरादून और टिहरी से कुछ बड़े चेहरे इस दौरान भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं।

वहीं बता दे कि आज आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता ज्योत सिंह बिस्ट समेत कई नेताओं ने पार्टी को छोड़ दिया है। वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि वह भाजपा का दामन थामेंगे। हालांकि उन्होंने ऐसा कोई बयान जारी नहीं किया है। वहीं भाजपा की ओर से यह बयान दिया गया है कल कई बड़े चेहरे भाजपा का दामन थामेंगे।

Related posts

ड्रोन डेस्टिनेशन और इफको ने 30 लाख एकड़ तक की भारत की सबसे बड़ी ड्रोन-स्प्रे सेवा परियोजना को निष्पादित करने के लिए एक एमओए पर हस्ताक्षर किए

prabhatchingari

17 वें हिमवंत कवि चन्द्र कुंवर बर्त्वाल खादी, पर्यटन शरदोत्सव पोखरी मेले का शुभारंभ

prabhatchingari

जेल दिवस पर सांस्कृतिक एवं खेल प्रतियोगिता का आयोजन

prabhatchingari

मुख्यमंत्री ने 2600 लाभार्थियों को किया नजूल भूमि पट्टा का निःशूल्क वितरण

prabhatchingari

चारधाम यात्रा मार्ग पर जीएमवीएन लगा रहा ईवी चार्जिंग स्टेशन: महाराज

prabhatchingari

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय गोपेश्वर में विभिन्न प्रतियोगिताएं सम्पन्न…..

prabhatchingari

Leave a Comment