Prabhat Chingari
Uncategorized

आर्यन स्कूल में आयोजित हुई एक्वेटिक मीट,अथर्वा हाउस ने जीती चैम्पियंस ट्रॉफी

, देहरादून: आर्यन स्कूल ने आज स्कूल परिसर में एक्वेटिक मीट का आयोजन किया। कार्यक्रम के दौरान स्कूल के चार सदनों – अथर्वा, सामा, रिग और यजुर – के प्रतिभागियों ने तैराकी की विभिन्न प्रतियोगिताओं में जोश के साथ प्रतिस्पर्धा की और अपने कौशल से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में चेयरपर्सन सिमी गुप्ता उपस्थित रहीं।

स्कूल के इन-हाउस स्वीमिंग पूल में आयोजित एक्वेटिक मीट में प्रतिभा और खेल भावना का जीवंत प्रदर्शन देखा गया। छात्रों ने फ्रीस्टाइल, ब्रेस्टस्ट्रोक और बैकस्ट्रोक स्विमिंग फ़ार्म्स में अपनी तैराकी तकनीक, गति और सहनशक्ति का प्रदर्शन किया।

कार्यक्रम के समापन के दौरान, विभिन्न प्रतियोगिताओं के परिणामों की घोषणा की गई, जिसमें अथर्वा हाउस ने चैंपियंस ट्रॉफी जीती। बॉयज केटेगरी में सर्वश्रेष्ठ तैराक का पुरस्कार सामा हाउस के संस्कार को प्रदान किया गया, जबकि गर्ल्स केटेगरी में सर्वश्रेष्ठ तैराक का पुरस्कार अथर्वा हाउस की छायाटिनी को प्रदान किया गया।

प्रिंसिपल बी दासगुप्ता ने एक्वेटिक मीट की सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, “आर्यन स्कूल के खेल कैलेंडर में एक्वेटिक मीट एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम है। यह मीट न केवल छात्रों को तैराकी में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित करता है बल्कि टीम वर्क, अनुशासन और खेल भावना को भी बढ़ावा देता है। मुझे प्रतिभागी छात्रों पर उनके समर्पण और उनके द्वारा कार्यक्रम की तैयारी के लिए किए गए प्रयासों पर बहुत गर्व है।”

Related posts

जनपद चम्पावत -यात्रियों से भरी बस रास्ते में पलटी, SDRF ने चलाया राहत बचाव अभियान।*

prabhatchingari

चिन्यालीसौड़ में एक हेलिकॉप्टर की आपातकालीन लैंडिंग हुई, जिसमें तीन सवारियां थी

prabhatchingari

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मथुरा में बगलामुखी पीतांबरा मंदिर के दर्शन कर पूजा अर्चना की।

prabhatchingari

सुहागिनों की आस्था की जीवंतता का प्रतीक-करवा-चौथ

prabhatchingari

धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के जनपद देहरादून स्थित परेड ग्राउण्ड में प्रस्तावित कार्यक्रम के अवसर पर रूट /यातायात प्लान एवं पार्किंग व्यवस्था इस प्रकार रहेगी।

prabhatchingari

खाई में गिरा ट्रक , SDRF ने चालक को किया सकुशल रेस्क्यू

prabhatchingari

Leave a Comment