Prabhat Chingari
उत्तराखंडराजनीती

गैरसेंण में सत्र न कराए जाने के पक्ष में विधायकों की हस्ताक्षर वाली चिट्ठी सार्वजनिक करें विधानसभा अध्यक्ष :- रविंद्र आनंद

पहाड़ के प्रति अपने नैतिक कर्तव्यों को भूल रही सरकार
देहरादून । आज मंडी समिति के पूर्व अध्यक्ष व आप नेता रविंद्र सिंह आनंद ने एक बयान जारी कर विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी से विधानसभा सत्र को गैरसैण के स्थान पर देहरादून में कराए जाने वाली विधायकों की हस्ताक्षरित चिट्ठी को सार्वजनिक करने की मांग की है ।

ग़ौरतलब है कि रविंद्र द्वारा दो दिन पूर्व देहरादून स्थित विधानसभा गेट के सामने गैरसेंण में सत्र न कराए जाने को लेकर विरोध करते हुए अपने कपड़े उतार कर सरकार एवं उनके मंत्रियों और विधायकों को यह संदेश दिया था की पहाड़ी व्यक्ति को ठंड नहीं लगती ।

रविंद्र ने कहा कि सरकार, उसके मंत्री और 2022 के चुनाव में जीतकर आए विधायक पहाड़ के प्रति अपने नैतिक कर्तव्य को भूलकर सिर्फ देहरादून में ऐशो आराम की जिंदगी व्यतीत करना चाहते हैं उन्होंने कहा हमारे प्रदेश के आंदोलनकारी नेताओं ने जिस उत्तराखंड की कामना की थी वो आज राजनीति में कहीं दबकर रह गया है उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी से मांग करते हुए कहा कि वह उसे पत्र को जिसमें विधायकों द्वारा हस्ताक्षर करके उन्हें सोपा गया था जिसमें यह लिखा था कि गैरसैंण में ठंड है इस कारण सत्र को देहरादून में कराया जाए को सार्वजनिक करें ।

उन्होंने कहा कि ऐसे विधायक 2027 के चुनाव में किस मुंह से जनता के द्वार जाएंगे उन्होंने कहा कि वह ऐसे विधायकों को जनता के सामने लाकर खड़ा करेंगे जिन्होंने पहाड़ की अनदेखी कर पहाड़ विरोधी बात कही है ।

Related posts

सनातन संगम न्यास का सुभारती अस्पताल में सनातनी धम्मायोजन

prabhatchingari

मंत्री गणेश जोशी ने कृषि एवं कृषक कल्याण विभाग के अधिकारियों के साथ की बैठक

prabhatchingari

उत्तराखंड के नए गृह सचिव होंगे, दिलीप जावलकर

prabhatchingari

महाराज ने सिद्धेश्वर मंदिर में साफ सफाई के बाद पूजा अर्चना की

prabhatchingari

हल्द्वानी में पुलिस ने तड़के सुबह चलाया सत्यापन अभियान

prabhatchingari

महाराज ने एम्स पहुंचकर चमोली हादसे के घायलों का हालचाल जाना*

prabhatchingari

Leave a Comment