Prabhat Chingari
उत्तराखंड

भाजपा ने शक्ति वंदन महिला स्वयं सहायता समूह व NGO अभियान का किया आयोजन

देहरादून/ हरिद्वार : उपाध्यक्ष संस्कृत साहित्य एवं कला परिषद उत्तराखंड सरकार व शक्ति वंदन अभियान सह संयोजक मधू भट्ट ने बुधवार को भाजपा द्वारा निष्काम सेवा ट्रस्ट हरिद्वार में आयोजित शक्ति वंदन महिला स्वयं सहायता समूह एवं NGO अभियान कार्यक्रम में प्रतिभाग किया गया। कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री धनसिंह रावत, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी भी उपस्थित रहे।
इस अवसर पर राज्य मंत्री मधु भट्ट ने कहा आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘आत्मनिर्भर भारत’ के संकल्प को धरातल पर उतारने का कार्य हो रहा है, वहीं मातृ शक्ति की प्रतिभा और कौशल से देश व दुनिया को परिचित कराने का कार्य भी किया जा रहा है। उन्होंने कहा उत्तराखंड राज्य के निर्माण में मातृ शक्ति द्वारा दिए गए योगदान को कभी नहीं भुलाया नहीं जा सकता, मातृ शक्ति के सहयोग के बिना किसी भी समाज या किसी भी राष्ट्र का संभव नहीं है। राम मंदिर आंदोलन में भी महिलाओं ने बढ़ चढ़कर प्रतिभाग किया था और आज उनके संघर्ष का ही परिणाम है कि रामलला मर्यादानगरी अयोध्या में विराजमान हो चुके हैं।

वही कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार महिलाओं के लिए कई विकास योजनाएं चलाई जा रही हैं. इन योजनाओं का सीधा लाभ महिलाओं तक पहुंचे इसके लिए कार्यशालाओं का आयोजन किया जा रहा है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस के अंकिता भंडारी प्रकरण को लेकर निकल जा रही न्याय यात्रा को बेवजह बताते हुए कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है. ऐसा करके कांग्रेस मृतका का अपमान कर रही है.

इस अवसर पर मंत्री धनसिंह रावत, मंत्री गणेश जोशी, शक्ति वंदन कार्यशाला में केंद्र से लाजवंती झा प्रभारी शक्ति वंदन अभियान, महेंद्र भट्ट प्रदेश अध्यक्ष भाजपा, अजय महामंत्री संगठन बीजेपी, कुलदीप जी महामंत्री, आशा नोटियाल महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष, गीता रावत महा मंत्री महिला मोर्चा, विजय भट्ट प्रदेश संयोजक एनजीओ प्रकोष्ठ सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Related posts

24 से 29 अक्टूबर तक यमुना आश्रम बागी नैनबाग में होगा योग, ध्यान एवम साधना शिविर का आयोजन

prabhatchingari

जलते जंगल- सुलगता पहाड़,कैसे होगा राज्य- खुश हाल, हिमालय- पूछ रहा सवाल” पर वेबिनार

prabhatchingari

आयुष्मान भव के तहत शिक्षण संस्थानों चलेगा विशेष अभियान

prabhatchingari

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन ने XP95 प्रीमियम पेट्रोल के साथ सुपर बाइकर्स रैली में रोमांच बढ़ाया

prabhatchingari

एराया लाइफस्पेसेज़ लिमिटेड ने लग्ज़री स्टेकेशन प्रॉपर्टी और कमर्शियल रिटेल स्पेसज़ का अधिग्रहण किया

prabhatchingari

मां नारी देवी की देवरा यात्रा का भक्तों ने किया दर्शन, उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़*

prabhatchingari

Leave a Comment