Prabhat Chingari
उत्तराखंडराजनीती

भाजपा ने बद्रीनाथ विधानसभा उपचुनाव के लिए ताकत झोंकी

*भाजपा ने बद्रीनाथ विधानसभा उपचुनाव के लिए ताकत झोंकी*
चमोली ( प्रदीप लखेड़ा )
आज भारतीय जनता पार्टी विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशी घोषित होने पर भाजपा जिला कार्यालय गोपेश्वर ( ग्वीलों) में एक प्रेस वार्ता संपन हुई। प्रेस को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश मैखुरी ने कहा कि बद्रीनाथ विधानसभा का प्रत्येक बूथ के कार्यकर्ता पूरी मेहनत से उप चुनाव की तैयारी में जुट गया है। हमने रिकॉर्ड मतों से विधानसभा को फतह कर बदरीनाथ विधानसभा में विकास के नए आयाम स्थापित करेंगे। संगठन एक जुट होकर चुनाव में जुटा हुआ है।
प्रेस को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र भंडारी ने कहा कि कॉन्ग्रेस में प्रत्याशी को लेकर अभी तक भी असमंजस की स्थिति बनी है ऐसे में उपचुनाव में सिर्फ जीत का सपना ही देख रही है कांग्रेस। उन्होने कहा कि यह उपचुनाव बदरीनाथ नाथ विधानसभा के लिऐ ऐतिहासिक होगा भाजपा रिकॉर्ड सर्वाधिक मतों से विजय हासिल करेगी। मेरा प्रयास बदरीनाथ विधानसभा प्रत्येक गांवों की समस्याओं को सदन के पटल पर रखकर समाधान किया जायेगा। आज पूरे देश में हर क्षेत्र में विकास कार्य हो रहे हैं माननीय प्रधानमंत्री के विकसित भारत संकल्प को लेकर आगे बढ़ रहे हैं ऐसे में हमारी और हमारे विधानसभा के प्रत्येक नागरिक की भी भूमिका माननीय प्रधानमंत्री के विकसित भारत संकल्प में होगी। हम शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, पेयजल, विद्युत ,रोजगार जैसे महत्पूर्ण मुद्दों पर ठोस कार्य करेंगे जिससे हमारी विधानसभा सिर्फ राज्य ही नही अपितु पूरे देश में विकास के नए आयाम स्थापित करेगें।
बद्रीनाथ विधानसभा उपचुनाव के प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार भाजपा जिला कार्यालय पहुंचने पर भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र भंडारी जी का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने इस चुनाव में एकजुटता के साथ कार्य करने का प्रण लिया। राजेंद्र भण्डारी ने उप चुनाव में को भाजपा प्रत्याशी घोषित होने पर शीर्ष नेतृत्व का और सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओं का आभार जताया। उन्होने कहा कि मैं आप सभी को विस्वास दिलाता हु कि पार्टी संगठन ने जो विश्वास मुझ पर जताया है मैं शत प्रतिशत पार्टी के संगठन और एक एक कार्यकर्ताओं की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा।
प्रेस वार्ता में पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष रघुबीर बिष्ट, पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा एडवोकेट धूम सिंह नेगी,वरिष्ठ भाजपा नेता और जिलापंचायत सदस्य योगेंद्र सेमवाल, जिला भाजपा महामंत्री कुलदीप वर्मा, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राजेन्द्र हटवाल,तारेंद्र थपलियाल, गजपाल बर्तवाल, बदरीनाथ केदारनाथ मन्दिर समित सद्स्य विरेन्द्र असवाल, भाजपा जिला कोषाध्यक्ष मोहन नेगी, भाजपा मंडल महामंत्री दीपक पंत, रोहिताश पुरोहित,जिला आईटी सेल सहप्रभारी शशांक राणा,जिला पंचायत सदस्य नंदिता रावत, वरिष्ठ भाजपा नेता कर्नल हरेन्द्र सिंह रावत, भाजपा महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष लक्ष्मी बिष्ट, जिला कार्यलय प्रभारी बिनोद कनवासी, भाजपा नेता मनोज कुमार, प्रभाकर भट्ट, भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष गोपेश्वर महेंद्र राणा, संजय बर्तवाल, दशोली किसान मंडल अध्यक्ष गजेंद्र असवाल, मोहन सती, प्रदीप बर्तवाल, मनदीप फर्सवां, अरविंद कुंवर, प्रिंस कुंवर, राजेंद्र रावत आदि उपस्थित रहे।

Related posts

SDRF ने भट्टा फॉल रोपवे, मसूरी में किया मॉक अभ्यास*

prabhatchingari

बैंक ऑफ बड़ौदा ने मनाया अपना 116वां स्थापना दिवस  

prabhatchingari

देहरादून चार लोकसभाओं के कार्यालयों का वचुर्वल माध्यम से दुष्यंत गौतम नें कार्यालय का किया उद्घाटन,

prabhatchingari

जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को कार्य स्थल पर बने रहने के निर्देश दिए।

prabhatchingari

एसएसपी के निर्देश पर स्पा सेंटरों पर पुलिस की आकस्मिक चेकिंग

prabhatchingari

श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में सभी गर्भवती महिलाओं को निःशुल्क डिलीवरी की सुविधा

prabhatchingari

Leave a Comment