Prabhat Chingari
उत्तराखंडराजनीती

भाजपा अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट को राज्य सभा सांसद प्रत्याशी बनाए जाने पर पर गृह जनपद चमोली भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह

Advertisement

*भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट को राज्य सभा सांसद प्रत्याशी बनाए जाने पर पर गृह जनपद चमोली भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह*
चमोली ( प्रदीप लखेड़ा )
भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश मैखुरी ने इसे सीमांत जिले चमोली के लिऐ ऐतिहासिक दिन बताया है।उन्होंने कहा कि हम सभी जनपद वासी केंद्रीय नेतृत्व द्वारा जनपद चमोली को दी गई सौगात पर खुश है। अब हमारा लाल देश के उच्च सदन में राज्य सभा सांसद बनकर क्षेत्र की समस्याओं को उठाएगा।केंद्रीय नेतृत्व का का हम किन शब्दों में आभार प्रकट करें ऐसे मेरे पास कोई शब्द नहीं है। माननीय प्रधानमन्त्री और भाजपा केंद्रीय नेतृत्व का ने यह सम्मान दिया उसके लिऐ सभी कार्यकर्ता जनपद वासी उनके प्रति कृतज्ञ है।
सीमांत विकासखंड जोशीमठ निवासी भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्ण मणि थपलियाल ने इसे सीमांत वासियों के लिऐ ऐतिहासिक दिन बताया। उन्होंने कहा जनपद चमोली में पहली बार किसी राष्ट्रीय पार्टी ने किसी को इतना बढ़ा सम्मान दिया है यह पहले प्रदेश अध्यक्ष के पद से नवाजा फिर इसी जनपद से देश के उच्च सदन के लिऐ प्रत्याशी बनाया है। यह भाजपा है जहां सभी को अवसर दिए जाते हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता गजेन्द्र रावत ने कहा कि आज जनपद चमोली के कार्यकर्ता और जनपद वासी पार्टी के इस फैसले से प्रसन्न है। उन्होंने माननीय प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी और पार्टी राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार जताया।
भाजपा मिडिया प्रभारी राजेन्द्र हटवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चमोली के आज हर कार्यकर्ता उत्साहित दिख रहा है।
उत्साहित दिखने का सबसे बढ़ा कारण भी है ही क्यूंकि कई बार हमने देखा भी है और सुना भी है कि हम चमोली वासी सबको नेता बनाकर भेजते है जीता कर भेजते भी है लेकिन कभी हमने बड़े सदनो अर्थात केन्द्रीय राजनिति में जानें के लिऐ कोई नेता नहीं बना पाए आज हर उस कार्यकर्ता और जनपद वासी की आवाज को सुना भी गया और उनके सपनों के साथ न्याय भी किया आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पूर्व विधायक महेंद्र भट्ट को राज्य सभा सांसद का उम्मीदवार बनाकर जनपद चमोली को सम्मान दिया। इस ऐतिहासिक फैसले के लिऐ केन्द्रीय नेतृत्व का और देश के यशस्वी प्रधानमन्त्री आदरणीय नरेंद्र मोदी का कोटि कोटि धन्यवाद दिया।

Related posts

हाई कोर्ट ने प्रदेश में लोकायुक्त को नियुक्ति करने के आदेश दिए …

prabhatchingari

चौपाल में 102 लोगों के प्रार्थना पत्र हुए प्राप्त, 62 शिकायतों का मंत्री गणेश जोशी ने मौके पर ही किया निस्तारण।*

prabhatchingari

पीएनबी ने पेश किया पीएनबी जीएसटी सहाय एप, एमएसएमई को जीएसटी इन्वायस का प्रयोग कर डिजिटली मिलेगा त्वरित ऋण

prabhatchingari

गजब का स्वाद देने के लिए आ गया “कारीगरी” रेस्टोरेंट

prabhatchingari

सीडीएस बिपिन रावत की पुण्यतिथि के अवसर पर उनकी मूर्ति पर पुष्प चक्र अर्पित करते मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी।*

prabhatchingari

डेंगू को लेकर स्वास्थ्य सचिव डॉ आर. राजेश कुमार ने किया हरिद्वार जिले में औचक निरीक्षण,

prabhatchingari

Leave a Comment