Prabhat Chingari
उत्तराखंडमनोरंजन

तुलाज़ इंटरनेशनल स्कूल में ग्रेजुएशन समारोह हुआ आयोजित

देहरादून: तुलाज़ इंटरनेशनल स्कूल ने आज स्कूल परिसर में ग्रेजुएशन समारोह की मेजबानी करी। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में एडीजी उत्तराखंड आईपीएस अमित कुमार सिन्हा मौजूद रहे। कार्यक्रम में 2024 की स्नातक कक्षा की शैक्षणिक यात्रा को चिह्नित किया गया।

इस अवसर पर उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों में टीआईएस के निदेशक रौनक जैन, तुलाज़ ग्रुप में प्रौद्योगिकी के उपाध्यक्ष राघव गर्ग, हेडमास्टर टीआईएस रमन कौशल, डीन और सभी शिक्षक शामिल रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन समारोह से हुई। समारोह के दौरान स्कूल क्वायर ने मनमोहक टीआईएस स्कूल गीत प्रस्तुत किया, जिसने तुलाइट्स की विविधता और रचनात्मकता को दर्शाया। इसके बाद स्नातक शपथ ली गई जिसका नेतृत्व टीआईएस के हेडमास्टर ने किया।

दिन का मुख्य आकर्षण स्नातक छात्रों को स्मारिका प्राप्त करना रहा, जो उनकी शैक्षणिक यात्रा के पूरा होने का प्रतीक था।। शैक्षणिक उत्कृष्टता, पाठ्येतर उपलब्धियों और विशेष पुरस्कारों के माध्यम से स्नातक छात्रों के भीतर की विविध प्रतिभाओं को प्रदर्शित किया गया।

मुख्य अतिथि एडीजी उत्तराखंड आईपीएस अमित कुमार सिन्हा और हेडमास्टर टीआईएस के प्रेरणादायक भाषणों ने शिक्षा के महत्व और स्नातकों के उज्जवल भविष्य पर जोर दिया।। उन्होंने ज्ञान की बातें साझा करते हुए स्नातकों को अपने जीवन के अगले चरण में कदम रखने के लिए बहुमूल्य अंतर्दृष्टि और सलाह दी।

समारोह का समापन स्नातकों द्वारा अपने शिक्षकों, घरवालों और दोस्तों के प्रति आभार व्यक्त करने के साथ हुआ।

Related posts

उत्तराखंड में अगले 6 माह तक हड़ताल करने पर लगी रोक

prabhatchingari

दून की पोषण विशेषज्ञ रूपा सोनी मिलेट्स पर करेंगी अपनी पहली किताब का विमोचन*

prabhatchingari

श्री मणिकांत मिश्रा, कमांडेंट SDRF व SDRF वाहिनी मुख्यालय जॉलीग्रांट में लिया गया मासिक सम्मेलन, दिए गए आवश्यक दिशानिर्देश।

prabhatchingari

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने जीता नराकास वैजयंती का प्रथम पुरस्कार

prabhatchingari

अंतरराष्ट्रीय मिलेट महोत्सव के उपलक्ष्य में एनसीसी के कैडेट्स ने बनाये मोटे अनाजों के ब्यंजन

prabhatchingari

उत्तराखंड में डेंगू दी दस्तक, SP समेत 3 पॉजिटिव; देहरादून के 9 इलाकों में हाई अलर्ट

prabhatchingari

Leave a Comment