Prabhat Chingari
उत्तराखंडजीवन शैली

मिस फिट एंड मिस्टर फिज़ीक उप प्रतियोगिता हुई आयोजित

देहरादून, : मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड के 8वें संस्करण के तहत मिस फिट और मिस्टर फिज़ीक के लिए एक उप-प्रतियोगिता आज द अशोका स्पा एंड रिसॉर्ट्स में आयोजित हुई। फिटबॉक्स जिम के सहयोग से हिमालयन बज़ द्वारा आयोजित इस उप-प्रतियोगिता में 15 लड़कियों और 15 लड़कों ने खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा की।

कनिष्का बिष्ट, जागृति वोहरा और सौम्या भारद्वाज को मिस फिट फाइनलिस्ट चुना गया, जबकि अनुराग चौधरी, तरुन चतुर्वेदी और वरुन भारद्वाज को मिस्टर फिजिक फाइनलिस्ट चुना गया। उप-प्रतियोगिता के अंतिम परिणाम मार्च में होने जा रहे ग्रैंड फिनाले के दौरान घोषित किए जाएंगे।

इस अवसर पर जजेस के रूप में फिटबॉक्स जिम के मालिक पिनाकी सेन, मिस उत्तराखंड 2023 साइना रौतेला और आर्चरी एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के महासचिव आशीष तोमर मौजूद रहे।

प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए, पिनाकी सेन ने कहा, “इन प्रतियोगियों का अपने फिटनेस लक्ष्यों के प्रति ऐसा समर्पण और प्रतिबद्धता देखना प्रेरणादायक है। हमने विभिन्न मापदंडों के आधार पर उनका मूल्यांकन किया, जिसमें न केवल शारीरिक बनावट बल्कि उनकी ताकत, चुस्ती और समग्र फिटनेस स्तर भी शामिल हैं। यह प्रतियोगिता सिर्फ अच्छा दिखने के बारे में नहीं है बल्कि भीतर से मजबूत और स्वस्थ होने के बारे में है।”

Related posts

हाई कोर्ट नैनीताल द्वारा आयोजित दो दिवसीय परिवार न्यायालय संबंधी मामलों पर कार्यशाला संपन्न

prabhatchingari

IMA के पास गिरा पेड़, रोड़ ब्लाक

prabhatchingari

विश्व एड्स दिवस पर उत्तराखंड राज्य एड्स नियंत्रण समिति ने किया विचार गोष्ठी का आयोजन

prabhatchingari

आर्थिक रूप से हर तबके के लोगों के लिए गोल्ड लोन की वित्तीय संभावनाओं के बारे में जानें – श्री रवीश गुप्ता

prabhatchingari

ओवरस्पीडिंग वाले सावधान , सड़क के किनारे लगे स्मार्ट कैमरे कर रहे चालान

prabhatchingari

मेडिकल शिक्षा से लेकर संस्कृत स्कूलों व मदरसों में भी खुलेगी इकाई

prabhatchingari

Leave a Comment