Prabhat Chingari
अन्तर्राष्ट्रीयव्यापार

डालमिया सीमेंट ने , सुपरस्‍टार रणवीर सिंह को ब्रांड एम्‍बेसेडर बनाया

देहरादून- घर के सबसे महत्वपूर्ण हिस्से यानी रूफ कॉलम फाउंडेशन (आरसीएफ) में सीमेंट के सही इस्तेमाल पर ग्राहकों का मार्गदर्शन और सहायता करने की जिम्मेदारी लेते हुए, डालमिया सीमेंट ने एक नई पहल की है। डालमिया सीमेंट अपने नए अभियान “आरसीएफ स्ट्रॉन्ग तो घर स्ट्रॉन्ग” के साथ अपने ब्रांड फोकस में एक बड़ा बदलाव ला रहा है। नए ग्राहक-केंद्रित संदेश का उद्देश्य घर बनाने वालों और ठेकेदारों के बीच सही सीमेंट चुनने, इसका सही तरीके से इस्तेमाल करने और अपने सपनों का घर बनाने के लिए सबसे बेहतरीन निर्माण प्रणालियों का पालन करने के बारे में जागरूकता पैदा करना है।

डालमिया सीमेंट को ‘आरसीएफ एक्सपर्ट’ के तौर पर प्रस्‍तुत करने वाले इस अभियान में सुपरस्‍टार रणवीर सिंह नजर आयेंगे। इसे एक व्यापक मल्टीमीडिया अप्रोच के जरिए लॉन्च किया जाएगा जिसमें सुपरस्‍टार रणवीर ब्रांड की तकनीकी जानकारी और अनूठी सेवा के संदेश को अधिक प्रभावी तरीके से फैलाने में सहयोग देंगे। इस अभियान को “आरसीएफ स्ट्रॉन्ग तो घर स्ट्रॉन्ग” के स्‍लोबन के जरिए आगे बढ़ाया जाएगा।

इस पहल पर अपनी बात रखते हुए कंपनी के एमडी और सीईओ श्री पुनीत डालमिया ने कहा, “पिछले आठ दशकों की हमारी शानदार यात्रा के दौरान डालमिया सीमेंट हमारे देश को उसकी बुनियाद से बनाने के लिए कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहा है। कंपनी ने देश में तमाम नेशनल लैंडमार्क बनाने और लाखों लोगों के लिए खुशहाल घर का सपना पूरा करने में अपना अहम योगदान दिया है। व्यक्तिगत तौर पर हम अपने घरों को संजोते हैं जिनका हमारे जीवन में गहरा मूल्य और स्थान होता है। इस प्रकार, सीमेंट और तकनीकी विशेषज्ञता के सही इस्तेमाल के साथ ऐसी पीढ़ीगत संपत्ति का निर्माण न केवल घर की मजबूती सुनिश्चित करता है, बल्कि जीवन भर के निवेश का भी प्रतिनिधित्व करता है”।

उन्होंने आगे कहा, “हमारा नया ब्रांड अभियान न केवल एक प्रतिष्ठित विरासत को प्रदर्शित करता है, बल्कि उपभोक्ता कल्याण के प्रति हमारी प्रतिबद्धता भी दर्शाता है। यह एक मूल संदेश देता है कि उचित देखभाल के साथ घर बनाने का मतलब इसे आने वाली पीढ़ियों के लिए बनाना है।”

सुपरस्टार रणवीर सिंह ने कंपनी के साथ अपने सहयोग के बारे में कहा, “मैंने 80 से अधिक वर्षों से निर्माण क्षेत्र में योगदान देने के लिए डालमिया सीमेंट की हमेशा प्रशंसा की है। मैं कंपनी से भागीदारी करके खुश हूं और घर के निर्माण में रूफ कॉलम और फाउंडेशन के महत्व की वकालत करता हूं। हमारा उद्देश्य साथ मिलकर लोगों को शिक्षित करना चाहते हैं ताकि वे पूरी समझदारी से फैसले कर सकें। इस अभियान के जरिए हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि प्रत्येक संरचना समय की कसौटी पर खरी उतरे।”

डालमिया सीमेंट (भारत) लिमिटेड के सीईओ श्री समीर नागपाल ने कहा “हमारा मानना है कि ब्रांड को उपभोक्ताओं के जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभानी चाहिए ताकि वे सही जानकारी पर आधारित विकल्प चुन सकें। डालमिया सीमेंट ने पिछले कुछ सालों में सीमेंट बनाने की प्रॉपरायटरी तकनीकी जानकारी विकसित की है जो रूफ कॉलम और फाउंडेशन के लिए इसे सबसे उपयुक्‍त सीमेंट बनाती है। रूफ कॉलम और फाउंडेशन किसी भी घर की संरचना में सबसे महत्वपूर्ण घटक होते हैं जो इसकी मजबूती और लंबी आयु के लिए सबसे अहम होते हैं। इसके साथ ही, हमारे पास एक मजबूत जमीनी तकनीकी कार्यबल है जो घर बनाने वालों और ठेकेदारों को सुरक्षित और मजबूत घर बनाने में सहायता करता है। आरसीएफ अभियान इन्हीं अहम मूल्यों पर आधारित है।”

Related posts

नाबालिग युवती को चमोली पुलिस मथुरा से सकुशल बरामद कर किया परिजनों के सुपुर्द……

prabhatchingari

आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर एवं तकनीक से राही नेत्रधाम में उत्तराखंड के लोग करा सकते हैं विश्व स्तरीय नेत्र इलाज

prabhatchingari

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने टिहरी हाइड्रो परिसर का दो दिवसीय सघन निरीक्षण किया

prabhatchingari

नाबार्ड की ऋण योजना 40 हजार करोड़

prabhatchingari

देहरादून से लखनऊ जंक्शन वंदे भारत एक्सप्रेस 26 मार्च से नियमित चलेगी…

prabhatchingari

निवेश के लिए अच्छा मौका जानिए क्या हैं ब्याज दरें और फायदे

prabhatchingari

Leave a Comment