Prabhat Chingari
उत्तराखंडधर्म–संस्कृति

गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा की प्रबंधक कमेटी ने किया मुख्यमंत्री जी का धन्यवाद

गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा की प्रबंधक कमेटी ने किया मुख्यमंत्री जी का धन्यवाद
आज गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा (रजि) आढ़त बाजार देहरादून की प्रबंधक समिति के द्वारा श्री पुष्कर सिंह जी धामी माननीय मुख्यमंत्री का धन्यवाद व आभार प्रकट किया मुख्यमंत्री जी द्वारा गुरुद्वारा सिंह सभा में निरंतर चल रही सेवाओं की सराहना की गई साथ ही यात्रियों और श्रद्धालुओ के ठहरने की सेवा हेतू 25 लाख व गुरुद्वारा प्रबंध समिति द्वारा शिक्षा की रोशनी जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से चल रहे स्कूल दशमेश अकादमी हेतु 25 लाख की घोषित राशि को जारी करने का आदेश जारी किया गया
इस मौके पर सरदार गुलज़ार सिंह जी द्वारा मुख्यमंत्री जी को 10 मार्च 2024 को मनाये जा रहे शुकराना कार्यक्रम में हाजिरी भरकर गुरु महाराज जी का आशीर्वाद प्राप्त करने का आग्रह किया वह सरदार गुरबख्श सिंह राजन जी द्वारा उनके गुरुद्वारे के प्रति सहयोग व समर्पण के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।
गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा के अध्यक्ष सरदार गुरबख्श सिंह राजन महासचिव सरदार गुलजार सिंह व सरदार दविंदर सिंह लीगल एडवाइजर के द्वारा माननीय मुख्यमंत्री जो का पुष्पगुच्छ और शाल भेंट कर आभार व्यक्त किया।।

Related posts

भारत के उत्‍तर-पूर्वी क्षेत्र में महिला होमस्‍टे ओनर्स को सशक्‍त बनाने के लिए वुमन एंट्रप्रेन्‍योरशिप प्‍लेटफॉर्म और मेकमाईट्रिप ने की साझेदारी

prabhatchingari

अगले चार दिनों भारी वर्षा के मद्देनज़र धर्मनगरी हरिद्वार में सरकारी मशीनरी हाई अलर्ट पर आपदा की स्थिति में नंबर हुए जारी ।

prabhatchingari

श्री श्री रविशंकर गीतम विशाखापत्तनम की एडूयूथ मीट में 25,000 से अधिक युवाओं को प्रेरित करेंगे

prabhatchingari

उत्तराखंड में नगर निगम डीएम, अन्य निकाय एसडीएम संभालेंगे

prabhatchingari

पीएम के जन्मदिन पर कांग्रेसियों ने तले पकोड़े

prabhatchingari

सुलभ शौचालय का कर्मचारी निकला महिला का हत्यारा, हाथीबड़कला रोड में कचरे के पास मिला था महिला का शव। जानिए पूरा घटनाक्रम।

prabhatchingari

Leave a Comment