Prabhat Chingari
धर्म–संस्कृति

अयोध्था से आये पूजित अक्षत और प्रभु राम के दर्शनों का निमंत्रण व प्रभु राम का चित्र देनें घर-घर राम भक्त जायेंगे

देहरादून,अयोध्था से आये पूजित अक्षत को मेहूवाला (लक्ष्मण गढी) बस्ती के 3 हजार परिवारों तक पहुंचायेंगे रामभक्त। मंगलवार को महाराणा प्रताप नगर (दक्षिण ) में अयोध्था से आये पूजित अक्षत और प्रभु राम के दर्शन के लिए निमंत्रण देनें रामभक्त घर घर पहुंचे।
इस अवसर पर अक्षत अभियान के नगर सह कार्य वाह संजय ठाकुर नें कहा की 500 वर्षो बाद भगवान राम 22 जनवरी को अपनें घर में विराजमान हो रहें हैं। जिस हेतु अयोध्था से आये पूजित अक्षत और प्रभु राम की फोटो को 3 हजार परिवार तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा है, साथ ही सबको भगवान राम के दर्शन का करने का निमंत्रण देंगे। उन्होने कहा की सबके सहयोग से ही राम मंदिर का निर्माण संभव हो पाया है। महाराणा प्रताप नगर (दक्षिण) के लोगो नें दिल खोलकर समर्पण किया।
उन्होने सभी लोगो से 22 जनवरी को अपने घर में दीपावली मनाने का आह्वान किया। इस अभियान के शुभारंभ पर नगर सह कार्यवाह संजय ठाकुर ,मिलन प्रमुख तरुण आनंद,राजीव चौहान, रतन सिंह चौहान, अभिषेक, देवेन्द्र (धोली) राजकुमार , कमल यादव , आर्यन ,नरेश व भारी संख्या मातृशक्ति का विशेष सहयोग रहा व लोग उपस्थित थे।

Related posts

आस्था स्पेशल ट्रेन रवाना देहरादून से अयोध्या के लिए , पूर्व सीएम ने दिखाई हरी झंडी

prabhatchingari

नंदानगर कुरुड़ से नंदादेवी लोकजात यात्रा शुरू, भक्तों की भीड़ उमड़ी

prabhatchingari

हरिद्वार में राष्ट्र स्तरीय विशाल ब्राह्मण महाकुंभ का आयोजन

prabhatchingari

विश्व सांस्कृतिक धरोहर रम्माण मेले का आयोजन 25 अप्रैल को सलूड़ डुंग्रा गांव में होगा

prabhatchingari

गाड़ू घड़ा कलश श्रीनगर, रुद्रप्रयाग होते हुए कर्णप्रयाग पहुंचने पर, भव्य स्वागत

prabhatchingari

चारधाम यात्रा को ऑनलाइन वऑफलाइन दोनो तरह के रजिस्ट्रेशन ओपन हैं जो कि प्रतिदिन ऋषिकेश व हरिद्वार में संख्या निर्धारित…सचिन कुर्वे

prabhatchingari

Leave a Comment