Prabhat Chingari
उत्तराखंडराजनीती

भाजपा के घर-घर संपर्क अभियान के तहत कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने की व्यापारियों एवं विशिष्ट लोगों से मुलाकात

देहरादून, :- कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 34 राजपुर में भाजपा के महाजनसंपर्क अभियान के अंतर्गत घर-घर संपर्क अभियान में मनोज टंडन, राजेश कुमार, संदीप गुप्ता, शिल्पा खन्ना, शाहिल, प्रीतपाल सिंह सेठी आदि व्यापारियों एवं विशिष्ट लोगो से मुलाकात कर उन्हें मोदी सरकार द्वारा 9 वर्षों में कराये गये मुख्य विकास कार्यों की पुस्तिका भेट की।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने व्यापारियों एवं विशिष्ट लोगों से मोदी सरकार के सफलतम नौ वर्षों की पूर्ण होने पर उनका फीडबैक लिया। जिसपर उपस्थित सभी व्यापारियों एवं विशिष्ट जनों ने मोदी सरकार के नौ वर्षों के कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों की जमकर सराहना की ओर अपना समर्थन दिया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 9 सालों में देश के समग्र विकास के लिए अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। पिछले 9 वर्षों में करीब 4 करोड़ से अधिक पक्के घर गरीब परिवारों को मिल चुके हैं।
मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पिछले 9 सालों में देश में विकास के हर क्षेत्र में ऐतिहासिक काम हुए हैं। प्रधानमंत्री मोदी की वजह से वैश्विक स्तर पर भारत को एक नई पहचान मिली है। उनको विदेशों में जो सम्मान मिल रहा है, वह हर भारतवासी का सम्मान है। समाज के सभी वर्गों को ध्यान में रखते हुए केन्द्र सरकार द्वारा जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं। समाज के अन्तिम पंक्ति पर खड़े लोगों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। मंत्री गणेश जोशी ने कहा प्रदेश में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में उत्तराखंड तेजी से आगे बढ़ रहा है।
इस अवसर पर पूर्व राज्य मंत्री कैलाश पंत, मंडल अध्यक्ष ज्योति कोटिया, महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा, मण्डल महामंत्री प्रभा शाह, जितेंद्र रावत, बूथ अध्यक्ष विशाल कुल्हान, मोहित अग्रवाल, मनजीत रावत, दीपक अरोड़ा सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Related posts

चमोली में जिला स्तरीय मिनी कॉन्क्लेव, 55 एमओयू पर हस्ताक्षर हुये

prabhatchingari

श्री बदरीनाथ- केदारनाथ मंदिर समिति ने एक सौ सोलह करोड़ का बजट पारित किया।

prabhatchingari

सैकड़ों हेक्टेयर के स्वामी महंत देवेंद्र दास का 3 बिस्वे के लिए ईमान क्यों डोलेगा…….

prabhatchingari

शराब की दुकान के विरोध में धरने पर बैठे रहे लंगासू वासी*

prabhatchingari

राजकीय शिक्षकों का प्रदेशभर में सीईओ कार्यालयों पर धरना- प्रदर्शन

prabhatchingari

एमडीडीए के अधिकारियों व कर्मचारियों ने किया रक्तदान

prabhatchingari

Leave a Comment