Prabhat Chingari
उत्तराखंडराजनीती

भाजपा के घर-घर संपर्क अभियान के तहत कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने की व्यापारियों एवं विशिष्ट लोगों से मुलाकात

Advertisement

देहरादून, :- कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 34 राजपुर में भाजपा के महाजनसंपर्क अभियान के अंतर्गत घर-घर संपर्क अभियान में मनोज टंडन, राजेश कुमार, संदीप गुप्ता, शिल्पा खन्ना, शाहिल, प्रीतपाल सिंह सेठी आदि व्यापारियों एवं विशिष्ट लोगो से मुलाकात कर उन्हें मोदी सरकार द्वारा 9 वर्षों में कराये गये मुख्य विकास कार्यों की पुस्तिका भेट की।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने व्यापारियों एवं विशिष्ट लोगों से मोदी सरकार के सफलतम नौ वर्षों की पूर्ण होने पर उनका फीडबैक लिया। जिसपर उपस्थित सभी व्यापारियों एवं विशिष्ट जनों ने मोदी सरकार के नौ वर्षों के कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों की जमकर सराहना की ओर अपना समर्थन दिया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 9 सालों में देश के समग्र विकास के लिए अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। पिछले 9 वर्षों में करीब 4 करोड़ से अधिक पक्के घर गरीब परिवारों को मिल चुके हैं।
मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पिछले 9 सालों में देश में विकास के हर क्षेत्र में ऐतिहासिक काम हुए हैं। प्रधानमंत्री मोदी की वजह से वैश्विक स्तर पर भारत को एक नई पहचान मिली है। उनको विदेशों में जो सम्मान मिल रहा है, वह हर भारतवासी का सम्मान है। समाज के सभी वर्गों को ध्यान में रखते हुए केन्द्र सरकार द्वारा जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं। समाज के अन्तिम पंक्ति पर खड़े लोगों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। मंत्री गणेश जोशी ने कहा प्रदेश में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में उत्तराखंड तेजी से आगे बढ़ रहा है।
इस अवसर पर पूर्व राज्य मंत्री कैलाश पंत, मंडल अध्यक्ष ज्योति कोटिया, महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा, मण्डल महामंत्री प्रभा शाह, जितेंद्र रावत, बूथ अध्यक्ष विशाल कुल्हान, मोहित अग्रवाल, मनजीत रावत, दीपक अरोड़ा सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Related posts

बैंकिंग के प्रतिष्ठित व्यक्तित्व एल वी प्रभाकर – केनरा बैंक के पूर्व एमडी और सीईओ, केप्री ग्लोबल कैपिटल बोर्ड में शामिल हुए

prabhatchingari

स्वास्थ्य क्षेत्र में उत्तराखंड को जेआरडी टाटा मेमोरियल अवार्ड

prabhatchingari

उत्तराखंड में डेंगू दी दस्तक, SP समेत 3 पॉजिटिव; देहरादून के 9 इलाकों में हाई अलर्ट

prabhatchingari

‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ करेगा सकारात्मक राजनीति को एक नई शक्ति प्रदान-रेखा आर्या

prabhatchingari

डेंगू की रोकथाम हेतु निशुल्क होम्योपैथिक दवा वितरण कैम्प पार्षद राजेश परमार

prabhatchingari

उत्तरांचल प्रेस क्लब ने धूमधाम से मनाया 75वां गणतंत्र दिवस

prabhatchingari

Leave a Comment