Prabhat Chingari
उत्तराखंड

नगर निगम द्वारा डेंगू के चलते युद्ध स्तर पर फॉगिंग अभियान चलाया

महापौर सुनील उनियाल गामा के नेतृत्व में नगर निगम देहरादून द्वारा डेंगू के विरुद्ध मजबूती से गतिमान फॉगिंग अभियान के अंतर्गत संपूर्ण वार्ड 27 झंडा में 10 मशीनों के माध्यम से बृहद फॉगिंग अभियान चलाया। इस संपूर्ण अभियान में झंडा बाजार, हनुमान चौक, मोती बाजार सब्जी मंडी, मन्नुगंज, मालियन मोहल्ला, नेताजी मोहल्ला, सहारनपुर चौक, आढ़त बाजार, दर्शनी गेट आदि क्षेत्रों में नगर निगम की टीम ने पहुंचकर बड़े स्तर पर फॉगिंग को सुनिश्चित किया।

विदित हो की नगर निगम लगातार फागिंग एवं जागरूकता अभियानों का संचार जनहित में कर रहा है। महापौर सुनील उनियाल गामा ने सभी नागरिकों से निवेदन किया की घर में गमलों में या किसी बाल्टी इत्यादि पर पानी एकत्रित न होने दें व समय-समय पर जांच कर हम डेंगू के विरुद्ध अपनी सुरक्षा को और मजबूत कर सकते हैं।

इस अभियान के दौरान नगर निगम के उप नगर अधिकारी गोपाल राम बिनवाल, भाजपा के मंडल महामंत्री वैभव अग्रवाल, अक्षत जैन, आदेश गुप्ता, सफाई नायक राजेश कुमार, कपिल, कर्मवीर, अजमेर सहित नगर निगम के पर्यावरण मित्र आदि मौजूद रहें।

Related posts

कृषि मंत्री गणेश जोशी ने किया देहरादून मंडी का निरीक्षण

prabhatchingari

भाकियू लोकशक्ति उत्तराखण्ड ने मनाई महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री की जयन्ती

prabhatchingari

देहरादून : देवभूमि पत्रकार यूनियन के दीपक गुलानी जिलाध्यक्ष, नवीन जोशी महासचिव निर्वाचित

prabhatchingari

उत्तराखंड में दो दिन का येलो अलर्ट जारी

prabhatchingari

नमामि गंगे साइट पर हुये हादसे में शहीद होमगार्ड के आश्रितों को बीमा की राशि के चेक दिये गये

prabhatchingari

बाइटएक्सएल ने अपने कॉलेज ट्रांसफॉर्मेशन प्रोग्राम को तेज़ी से बढ़ाने के लिए अपनी नेतृत्व टीम में वरिष्ठ शिक्षा विशेषज्ञों की नियुक्ति की

prabhatchingari

Leave a Comment