Prabhat Chingari
उत्तराखंड

महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्या ने सेव आवर सोल (एसओएस) चिल्ड्रेन्स विलेज पहुंचकर किया निरीक्षण, बच्चों के साथ किया संवाद*

Advertisement

भीमताल*: आज प्रदेश की महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्या सेव आवर सोल (एसओएस) चिल्ड्रेन विलेज पहुंची जहां पर उन्होंने निवासरत बच्चों के साथ संवाद किया और उनका हालचाल जाना। इस दौरान उन्होंने संस्था का निरीक्षण भी किया ।जहां संस्था के डायरेक्टर दीपक सक्सेना द्वारा उन्हें संस्था द्वारा किये जा रहे कार्यो और बच्चो को किस प्रकार से आगे बढ़ाने में मदद की जाती है अवगत कराया।

वही चिल्ड्रेन विलेज के बच्चों ने अपनी विभिन्न प्रस्तुतियां दी।जिसपर मंत्री ने उनकी प्रस्तुतियों को सराहा ।कहा कि
निश्चित की संस्था द्वारा बच्चों को एक बेहतर वातावरण दिया जा रहा है जो सराहनीय है।ऐसी संस्थाओं से हमको भी प्रेरणा मिली है और हम भी अपने सरकारी आश्रय गृहों में आने वाले समय मे इस तरह के प्रयोग करेंगे । उन्होंने कहा कि संस्था को आश्वस्त किया कि सरकार की और से ऋषिकेश में भी एक अन्य चिल्ड्रेन विलेज खोलने के लिए मदद की जाएगी।

इस अवसर पर विधायक श्री राम सिंह कैड़ा, संस्था के डायरेक्टर श्री दीपक सक्सेना जी,जिला कार्यक्रम अधिकारी श्री मुकुल चौधरी जी,युवा कल्याण अधिकारी श्री प्रतीक जोशी जी,जिला प्रोबेसन अधिकारी श्रीमती वर्षा जी सहित संस्था के कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

डेंगू पर प्रभावी निंयत्रण एवं जन-जागरूता टीम एवं जिला स्तरीय अधिकारियों ने अपने-2 वार्डों एवं कार्यक्षेत्रों में पहुचकर डेंगु मच्छर के प्रसार, लार्वा का निरीक्षण एवं करते हुए जन-जागरूकता अभियान चलाया।

prabhatchingari

चकराता क्षेत्रान्तर्गत मीनस के पास दुखद हादसा, दुर्घटनाग्रस्त वाहन से SDRF ने बरामद किए 03 शव।

prabhatchingari

पीएम के जन्मदिन पर कांग्रेसियों ने तले पकोड़े

prabhatchingari

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने किया एकदिवसीय ऑनलाइन बाल यौन शोषण एवं उससे सुरक्षा पर आयोजित कार्यशाला में मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग*

prabhatchingari

Maulyar Book Cafe Blooms: A literary twist served with appetizing meals

prabhatchingari

घर में घुसा 9 फीट लंबा अजगर

prabhatchingari

Leave a Comment